Breaking News

गौतम बेरी के साथ किरण खेर की पहली शादी को अनुपम खेर ने किया याद, बोले- वह बहुत मुश्किल वक्त से..

अनुपम खेर (Anupam Khe) और किरण खेर (Kiran Kher) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। उनकी शादी को लगभग 40 साल हो चुके हैं और वे अक्सर सार्वजनिक रूप से कई मौके पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्रेम को जाहिर करने से नहीं कतराते हैं। वे चंडीगढ़ में कॉलेज के दिनों में एक-दूसरे के दोस्त बने और फिर जब मुंबई में फिर से मिले तो उन्हें एक-दूजे से प्यार हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान, अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ अपनी दोस्ती और प्यार के बारे में खुलकर बात की।

सेलिब्रिटी एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने शंकर महादेवन, बोमन ईरानी, सुभाष घई, रमेश सिप्पी और अन्य लोगों की उपस्थिति में ग्रैंड हयात में शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी की

गौतम बेरी के साथ किरण खेर की पहली शादी को अनुपम खेर ने किया याद, बोले- वह बहुत मुश्किल वक्त से..

जब अनुपम उस समय किरण पहले से मिले तब किरण की शादी हो चुकी थी। उस समय अनुपम अपने फिल्मी के लिए संघर्ष कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम ने अपने और किरण के कुछ यादगार पलों को याद किया और बताया, “मैं उस समय शादीशुदा नहीं था, जबकि उस समय जह मैं किरण से मिला तो वह शादीशुदा थीं। हमारी 12 सालों की सबसे अच्छी दोस्ती रही। वह कॉलेज में मेरी सीनियर थीं। वह एक स्टार थीं।

वह अपनी क्लास में पहले नंबर पर थीं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री थीं और भारत स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी भी थीं। मैं मुंबई चला गया और वह गौतम बेरी से शादी के बाद मुंबई आईं। संघर्ष करने वाले के रूप में, सतीश कौशिक और मैं अक्सर किरण और गौतम के घर डिनर के लिए जाते थे। वह हमें टैक्सी के लिए 50 रुपये देती थीं, लेकिन हम उस पैसे को बचाकर बस से समफर करते थे।”

Please watch this video also

अनुपम ने आगे बताया कि उनका और किरण का रिश्ता एक मजबूत दोस्ती के तौर पर शुरू हुआ था, जो बाद में प्यार में बदल गया। अनुपम ने कहा, “जब वह अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रही थीं मैं भी एक खराब रिश्ते से गुजर रहा था क्योंकि जिस लड़की के साथ मैं था उसने मुझे छोड़ दिया था। किरण और मैं प्यार में पड़ गए और फिर हमने शादी कर ली।”

जब उनसे पूछा गया कि किरण के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो अनुपम ने कहा, “वह सबसे ईमानदार इंसान हैं। वह बिंदास, ईमानदार, खूबसूरत, देखभाल करने वाली और उनका स्वभाव बहुत अच्छा है। हम अच्छे दोस्त थे और वह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर शादी में बदल गई।”

About News Desk (P)

Check Also

समाज सेवा की अनोखी मिसाल बनीं कौशल्या ह्यूमैनिटी फाउंडेशन की अर्चना सिंगरौल

पवई/मध्य प्रदेश। पन्ना जिला में रहने वाली अर्चना सिंगरौल (Archana Singroul) युवाओं के लिए प्रेरणा ...