Breaking News

शाही अंदाज में तेजस्वी यादव ने सेलिब्रेट किया बर्थ डे, तो लोगों ने ऐसे लगाई लताड़

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार तेजस्वी यादव अपने जन्मदिन को शाही अंदाज मनाने को लेकर चर्चा में है। दरअसल 9 नवंबर को तेजस्वी यादव का जन्मदिन था। तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन हवाई जहाज में भव्य तरीके से मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालाकि तस्वीरें वायरल होने के बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।

तस्वीरों में तेजस्वी यादव चार्टर प्लेन में अपना जन्मदिन मनाते हुए दिख रहे हैं। शाही पार्टी की इन तस्वीरों में तेजस्वी के साथ उनके करीबी और किंगमेकर कहे जाने वाले संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं। प्लेन में तेजस्वी के साथ लालू के सबसे पुराने और विश्वासी सहयोगी भोला यादव भी इस जश्न में शामिल थे।

बता दें कि खुद को गरीब नेता और गरीबों का मसीहा बताने वाले तेजस्वी यादव ने जमीन से 30000 फीट की ऊंचाई पर यानी की हवाई जहाज के अंदर अपना जन्मदिन मनाया और दावत उड़ाई।

जन्मदिन की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल होने के बाद लोगों ने तेजस्वी यादव का जमकर मजाक बनाया। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पिताजी को जेल पार्टी हो गयी फेल बेटा, हवा में खेल रहा है राजनीति का खेल… ! परिवारवाद हो आबाज…!!! ‘

लालू के छोटे बेटे का जन्मदिन शनिवार को था। इससे पहले वो शुक्रवार की शाम वो लालू की तबीयत का हाल जानने रांची के रिम्स भी गए थे। तेजस्वी के जन्मदिन की बात करें तो अपने बर्थ डे के दिन वो सुबह ही पटना आये थे और फिर पटना में केक काटने के बाद शाम को वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

About Aditya Jaiswal

Check Also

तेलंगाना में आज पीएम मोदी की रैली, चिल्वर गांव में करेंगे चुनाव प्रचार…

हैदराबाद:  तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना ...