Breaking News

अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। क्योकि उनकी फिल्म दे दे प्यार दे पास साबित हुई थी। अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में सारे 30 वर्ष हो चुके हैं। इसी खास मौके पर उनके अगली आने वाली फिल्म मैदान की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। जी हां, ये कए स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल टीम पर आधारित है। अजय की इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है, जिसको खुद अजय ने ही शेयर किया था व साथ में लिखा था द गोल्डन एरा ऑफ भारतीय फुटबॉल 1952-1962.

अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। ये फिल्म अगले वर्ष 2020 में 27 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसके बाद फैंस अब फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म में भारतीय फुटबॉल टीम के 1952 से लेकर 1962 तक के समय को दिखाया जाएगा। यह ऐसा समय था जब फुटबॉल खेल ऊंचाइयों पर पहुंची थी। इसलिए इस दौर को फुटबॉल का गोल्डन एरा बोला जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी नजर आएंगी। इस फिल्म से कीर्ति बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। फिल्म मैदान में अजय भारतीय फुटबॉल कोच व मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। अमित ने इससे पहले फिल्म शुभकामना हो का निर्देशन किया था। शुभकामना हो को नेशनल अवार्ड मिला था। वहीं बोनी कपूर फिल्म के सह-निर्माता हैं। फिल्म अगले वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है।

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...