Breaking News

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पांव जमा लिए है। चाहे कॉमेडी मूवी हो, एक्शन मूवी हो या फिर रोमांटिक तापसी ने अपने हर रोल को बहुत ही अच्छे ढंग से पर्दे पर उतारा है। अब एक्ट्रेस जल्द ही एक चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी। दरअसल, तापसी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी।

मिताली राज के किरदार में होंगी तापसी

पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि, पूर्व कप्तान एस एस धोनी के बाद अब जल्द ही महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भी बायोपिक बन सकती है। अब इन खबरों पर लगाम लग चुकी है और आज यानि मंगलवार को फिल्म की अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। तापसी पन्नू इस फिल्म में कप्तान मिताली राज की भूमिका में दिखाई देंगी।

आज कप्तान मिताली राज के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। तापसी ने इस मौके पर कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिथाली राज। आपके इस बर्थडे पर, मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या गिफ्ट दूं, लेकिन ये वादा करती हूं कि, आप स्क्रीन पर अपने आप को देखकर गर्व करेंगे।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...