Breaking News

अक्षय कुमार व रोहित शेट्टी के बीच हुआ मारपीट, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्तों को लेकर कई खबरें आती रहती हैं  कई बार यह खबरें गलत साबित भी हो जाती है. मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसमें अक्षय कुमार  रोहित शेट्टी के बीच टकराव की बात कही गई थी.

मीडिया में छपी इस समाचार के अनुसार, अक्षय कुमार  रोहित शेट्टी के बीच फिल्म सूर्यवंशी को लेकर टकराव है  दोनों आपस में वार्ता नहीं कर रहे हैं. इस समाचार के बाद अक्षय कुमार  रोहित शेट्टी ने इस समाचार का खास ढंग से जवाब दिया.

अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोहित शेट्टी के साथ फेक फाइंटिंग करते हैं  कहते हैं कि उन्हें आदेश मिला है  दोनों के बीच लड़ाई है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने कटाक्ष के रुप में इस समाचार को गलत बताने की प्रयास की है. अक्षय कुमार की ओर से शेयर किए गए वीडियो में पहले कैटरीना कैफ समाचार कैमरे में समाचार दिखाती हैं  उसके बाद अक्षय कुमार  रोहित शेट्टी आपस में लड़ना प्रारम्भ कर देते हैं.

इस लड़ाई में पुलिस  कई लोग आ जाते हैं  दोनों को छुड़ाने की प्रयास करते हैं. यह समाचार एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी है, जिसमें अक्षय कुमार  रोहित शेट्टी के बीच टकराव की बात कही गई है. अक्षय कुमार का यह वीडियो बहुत ज्यादा मजेदार है, जिसे शेयर करने के कुछ मिनटों बाद ही हजारों लोगों ने इसे लाइक कर दिया  लगातार लोग इस पर रिएक्शन देते हुए रीट्वीट कर रहे हैं.

बता दें कि रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार  कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं. यह पुलिसवालों पर आधारित फिल्मों की लिस्ट में अगली फिल्म है. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी गेस्ट के रुप में दिखाई दे सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...