Breaking News

Reliance Jio के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी, अब आपको भी मिल सकता है ये ऑफर

रिलायंंस जियो Reliance Jio के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने कैशबैक (jio cashback offer) का लाभ देने के लिए कई डिजिटल वॉलेट (digital wallet) के साथ साझेदारी की है। इससे यूज़र्स रिचार्ज करते समय 2020 तक का कैशबैक पा सकेंगे। जियो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट ‘cashback offer’ का अलग सेक्शन बनाया है, जिसमें बताया गया कि 149 रुपये या उससे का ज़्यादा का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 2020 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इस ऑफर की आरंभ 16 जनवरी को हुई थी व 31 जनवरी को इसका आखिरी दिन है।

 

अगर आप जियो ग्राहक हैं तो जाहिर है आप भी रिचार्ज कराते होंगे। । तो रिचार्ज के समय किस डिजिटल वॉलेट से कितने का कैशबैक मिल रहा है Jio.कॉम पर इसकी पूरी जानकारी दी गई है। नीचे देखें पूरी लिस्ट

Paytm UPI से कैशबैक : Jio.com/My Jio के ज़रिए 149 रुपये या उससे ज़्यादा के रिचार्ज के लिए पेमेंट करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Amazon UPI से कैशबैक: इसका ऑफर मौजूदा व नए दोनों ग्राहकों के लिए है। इसमें भी Jio.com/My Jio के ज़रिए 149 रुपये या उससे ज़्यादा का रिचार्ज करने पर 50 रुपये का कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। ध्यान रहे कि यह सिर्फ जनवरी के पहले रिचार्ज के लिए वैलिड है।

Paytm से 2020 रुपये तक का कैशबैक : इसमें 2020 रुपये तक का पेटिएम कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को ऑफर्स को एक्टिवेट करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस ऑफर का लाभ मौजूदा व नए दोनों ग्राहक उठा सकते हैं।

Amazon पर भी ऑफर: इसमें मौजूदा व नए दोनों ग्राहकों को 300 रुपये का रिवार्ड ऑफर किया जा रहा है। बताया गया है कि यह सिर्फ जनवरी के पहले रिचार्ज पर ही वैलिड है।

PhonePe के ज़रिए भी पाएं कैशबैक: इसमें मौजूदा ग्राहक ‘Scratch & Win’ के तहत 150 रुपये तक का कैशबैक रिवॉर्ड पा सकते हैं। वहीं नए यूज़र Scratch & Win के ज़रिए 50 रुपये तक का रिवॉर्ड जीत सकते हैं।

Mobikwik: इसमें मौजूदा यूज़र 200 रुपये तक का सूपरकैश ऑफर पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें JIO50P कोड का प्रयोग करना होगा।

Freecharge से ऐसे मिलेगा कैशबैक: मौजूदा ग्राहक इसके ज़रिए फ्लैट 30 रुपये का ऑफर पा सकते हैं, जिसके लिए उन्हें JIO50 कोड का प्रयोग करना होगा। वहीं नए ग्राहकों को 15 रुपये के ऑफर पर 20% की छूट मिलेगी। इसके लिए उन्हें JIO15 का प्रयोग करना होगा।

About News Room lko

Check Also

पांच लाख टन रबी प्याज खरीदेगी केंद्र सरकार, उपभोक्ता मामलों के सचिव ने बताई इसकी वजह

प्याज निर्यात प्रतिबंध के मद्देनजर मंडी की कीमतों में संभावित गिरावट की चिंता के बीच ...