Breaking News

S Pen स्टाइल के साथ लॉन्च होगा Motorola का ये नया Smart Phone, जानिये इसका मूल्य

Motorola अपने नए Smart Phone पर कार्य कर रहा है जो S Pen स्टाइल के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अतिरिक्त फोन में किसी तरह का कोई बटन नहीं दिया जाएगा व कंपनी इस Smart Phone को Android 10 बेस्ड सॉफ्टवेयर के साथ लॉन्च कर सकती है. बता दें कि Samsung Galaxy Note सीरीज के सभी फोन को S Pen के साथ पेश किया गया है. ऐसे में मोटोरोला का ये Smart Phone भारतीय मार्केट में सैमसंग को कड़ी टक्कर देने वाला होगा.

फरवरी में होने कि सम्भावना है लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का ये नया Smart Phone Moto G Stylus होने कि सम्भावना है व यह अगले महीने यानी फरवरी में मार्केट में दस्तक दे सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस फोन से जुड़ी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. Evan Blass ने ट्वीटर पर Motorola फोन का एक रेंडर शेयर किया है, जिसमें फोन के साथ stylus भी दिखाया गया है. वहीं कनाडा गवर्मेंट के रेडियो एक्विपमेंट लिस्ट के मुताबिक, मोटोरोला नए Smart Phone Moto G Stylus पर कार्य कर रहा है व इसका मॉडल नंबर XT2043-4 है. डिवाइस को कनाडा की अथॉरिटी से 3 जनवरी को अप्रूवल मिला है व इसी मॉडल नंबर के डिवाइस को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) पर भी देखा गया है.

Motorola Razr स्पेसिफिकेशन्स

Motorola ने पिछले वर्ष Motorola Razr की यूएस में सेल 6 फरवरी से प्रारम्भ हो रही है. इसकी मूल्य $1,500 ( करीब 1,08,000 रुपये) रखी गयी है. हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है. फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है व इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है. स्क्रीन के अच्छा नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का कार्य करती है. इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है. Smart Phone में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है व फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है. कंपनी ने इसे 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ उतारा है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...