Breaking News

कंप्यूटर इंजीनियर महिला ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुद को उतारा मौत के घाट

ससुराल के तानों से तंग आकर कंप्यूटर इंजीनियर महिला ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर मृत्यु को गले लगा लिया। यह दंग करने वाली घटना शनिवार की दोपहर महाराष्ट्र के पुणे जिले के चिंचवड़ में घटी।

इस मुद्दे में पुलिस ने मृतका के डॉ पति को अरैस्ट कर लिया है। मृत महिला का नाम मेघा संतोष पाटिल (34) है व वह अपने पति के साथ चिंचवड़ में रहती थी।

अभी पुलिस ने उसके पति संतोष नामदेव पाटिल को अरेस्ट कर लिया है। सास सुजाता पाटिल व ससुर नामदेव पाटिल के विरूद्ध मुद्दा दर्ज किया गया है। इस मुद्दे में मृत महिला के पिता सुधाकर शंकर शिंदे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, संतोष पाटिल पुणे के एक अस्पताल में डॉक्टर है। जबकि मृत महिला एक फेमस कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर थी। उसका पति व ससुर से हमेशा जंग होती रहती थी।

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि कई वजहों से उनकी बेटी को परेशान किया जाता था। बीते कई दिनों से नया फ्लैट लेने के लिए 25 लाख रुपए मायके से लाने के लिए उसे ताना दिया जा रहा था। इन सभी समस्याओं से तंग आकर आख़िरकार शनिवार को घर में सबके रहते उसने पांचवीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। मेघा का तीन साल का एक बेटा है। मुद्दे की तफ्तीश असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अभिजीत जाधव कर रहे है।

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...