Breaking News

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को लेकर किया एक और बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। इस शो में अक्सर दोनों का रोमांस देखने को मिला। हिमांशी खुराना ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी और आसिम रियाज से उनकी शो में गहरी दोस्ती थी। जो अब प्यार में बदल चुकी है। जी हां, आसिम रियाज तो शो में पहले ही हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर चुके थे। लेकिन हिमांशी अपने मंगेतर चाओ को प्यार करती थी।

लेकिन शो से बेघर होने के बाद हिमांशी और उनके मंगेतर चाओ के रिश्ते में दरार आ गई और इसके बाद हिमांशी ने मंगेतर से करीब 9 साल का रिश्ता तोड़ दिया। वही मंगेतर से ब्रेकअप के बाद दोबारा हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई थी। वही इस दौरान शो में हिमांशी को देख आसिम खुशी से फूले नही समाए और उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर डाला। इतना ही नही आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में सभी घरवालों के सामने घुटने पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। इस दौरान हिमांशी ने भी हां कहा था।

वही अब हिमांशी घर से बाहर जाने के बाद लगातार कई खुलासे करती हुई नजर आई। वही इसी बीच हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के भाई उमर रियाज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हिमांशी और आसिम की लव लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में हिमांशी ने बताया है कि आसिम के भाई उनकी जिंदगी में काफी दखल देते हैं।स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस में हिमांशी और आसिम के बीच कुछ निजी बातें हुई थीं। जिन्हें शो के टेलीकास्ट के समय नहीं दिखाया गया। इस दौरान आसिम ने हिमांशी से अपनी निजी जिंदगी और भाई-पिता के बारे में बातचीत की थी। वहीं इस दौरान आसिम ने हिमांशी से हमेशा साथ निभाने का वादा भी किया।

इतना ही नहीं आसिम ने हिमांशी से अपने, परिवार और इंटेंशंन्स के बारे में भी बात की। रिपोर्ट के मुताबिक, आसिम ने हिमांशी से ये भी कहा है कि उनके भाई उमर रियाज उनकी जिंदगी, यहां तक की लव लाइफ में भी दखल देते हैं। यहां तक कि उमर रियाज अपने भाई आसिम की जिंदगी को पूरी तरह से डॉमिनेट करते हैं। जबकि आसिम अब अपने पिता और भाई को अपनी जिंदगी को डॉमिनेट करते हुए नहीं देखना चाहते हैं। आसिम रियाज अब अपनी जिंदगी, प्यार को लेकर सारे फैसले खुद ही करना चाहते हैं।

हालांकि ये सारी बातें बिग बॉस के एपिसोड में नहीं दिखाई गई हैं और ना ही हिमांशी ने पब्लिकली ये बातें किसी से की हैं। हिमांशी ये सारी बातें आसिम के घर से बाहर आने के बाद ही करेंगी। खैर अब बिग बॉस 13 के फिनाले में महज आठ दिन ही बाकी है। ऐसे में आसिम रियाज अपनी गेम पर पूरी तरह से फॉक्स बनाए हुए है। वही इस शो में आसिम रियाज और रश्मि देसाई की काफी अच्छी दोस्ती है और दोनों अक्सर एक दूसरे का साथ देते है। वही देखा जाए तो आसिम और रश्मि देसाई शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक है। ऐसे में आसिम रियाज और रश्मि देसाई के टॉप 2 में जाने के पूरे-पूरे चांसेज लग रहे है। खैर ये तो अब शो के फिनाले में ही पता चल पाएगा कि इस शो का असली विनर कौन है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...