Breaking News

दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक मॉडल को मारी गोली, फिर खुद ही कराया अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक मॉडल को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवती का दोस्त है। उसने शादी का दबाव बनाने पर अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। उसके बाद खुद ही युवती को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया।

योगी सरकार अब इन मोबाइल ऐप पर लगाएगी प्रतिबंधित, जानिए क्या है वजह

मॉडल को मारी गोली

कापसहेड़ा थाना पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर 30 वर्षीय आरोपी धीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। धीरज के पास से अवैध पिस्तौल, एक लग्जरी कार और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

गोली युवती के पेट में लगी है। वह डॉक्टरों को अपना और दोस्त का नाम बताकर बेसुध हो गई थी। मॉडल गुरुग्राम में सेक्टर-43 में रहती है। वह अपने बॉयफ्रेंड धीरज के पास गई थी जो कापसहेड़ा में रहता है।

अयोध्या राम मंदिर में लगने वाले पत्थरों की हो रही हैंड मशीन से सफाई, पढ़े पूरी खबर

युवक जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी में लेकर उसे अस्पताल पहुंचा था, वह शाइना की ही बताई जा रही है। अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, मॉडल अस्पताल पहुंचने के बाद कुछ देर तक बातचीत करती रही। उसने अपना नाम-पता भी बताया। साथ ही अपने बॉयफ्रेंड का नाम धीरज बताया था। इसके बाद वह बेसुध हो गई।

पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ कापसहेड़ा इलाके में रहती है। 14 मई की रात अस्पताल ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने युवती की पहचान कर उसके परिजनों को वारदात की जानकारी दी। कापसहेड़ा थाना पुलिस ने हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी धीरज ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि युवती उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जबकि वह ऐसा नहीं चाहता था।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...