Breaking News

अंडरवॉटर फोटोशूट में बेहद सेक्सी नजर आई आलिया, देखते ही खो बैठेंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस अंडरवॉटर शूट को लेकर चर्चा में हैं. आलिया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आलिया इस फोटोशूट में ब्लू, पर्पल, पिंक मैटेलिक, नियोन कलर्स की मोनोकनी पहनी है. फोटोज में वो किसी मर्मेड से कम नहीं लग रही हैं.

अंडरवॉटर की आलिया की ये फोटोज बेहद ग्लैमरस हैं. आलिया ने ये फोटोशूट वोग मैगजीन के लिए है. इससे पहले नियोग ग्रीन मोनोकनी में अंडरवॉटर फोटोशूट की तस्वीर शेयर की थी. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा भी वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर साथ नजर आएंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है.

इसके अलावा आलिया सड़क 2 और गंगूबाई में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं आलिया जल्द ही साउथ सिनेमा में भी कदम करने जा रही हैं. बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म RRR में काम कर रही हैं. अभी ‘सड़क 2’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके डायरेक्टर उनके पिता महेश भट्ट हैं. महेश भट्ट संग आलिया पहली बार काम करने जा रही हैं. इसके अलावा वो करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी. वहीं एक्ट्रेस की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों उनकी शादी का कार्ड भी जमकर वायरल हुआ था. लेकिन बाद में ये खबरें महज अफवाह साबित हुईं. .

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...