Breaking News

मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया

• मृतक की पत्नी अस्पताल में अकेली, असहज और घबराई हुई सी खड़ी इधर उधर फोन लगाती रही

बिधूना/औरैया। शनिवार की दोपहर बिधूना के मुख्य चौराहे पर पेट्रोल पम्प के सामने रोड पार कर रहे बाइक सवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जबकि युवक की पत्नी रोड की दूसरी तरफ मिठाई की दुकान पर थी, उसने किसी तरह वहाँ मौजूद लोगों की सहायता से घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है।

मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा,

ऐरवाकटरा के गोपियापुर बरौनाकला निवासी 28 वर्षीय टिंकू पुत्र सुभाष चन्द्र शनिवार की दोपहर 12 बजे अपनी पत्नी जयश्री के साथ बाइक द्वारा अपनी ससुराल मढ़ोकमीत के लिए निकला था। बिधूना पहुंचकर टिंकू ने पत्नी को कस्बा के भगत सिंह चौराहा के पास बेला रोड पर पैट्रोल पम्प के सामने एक मिठाई की दुकान पर ये सोच कर उतार दिया की जितनी देर में वह बाइक में पेट्रोल डलवायेगा उतनी देर में उसकी पत्नी मिठाई खरीद लेगी, मगर किस्मत में कुछ और ही लिखा था।

👉‘साइलेंट विलेज’ के नाम से जानी जाती है दिव्यांगों की बस्ती

जैसे ही टिंकू पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवा कर पत्नी के पास जाने के लिए रोड पार कर रहा था तभी भरथना की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया, ट्रक बाइक सवार को रौंदता हुआ निकल गया जिससे टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया

जैसे ही पत्नी जयश्री ने ये मंजर देखा तो दौड़ती हुई घटना स्थल पर पहुंची। रोती बिलखती पत्नी ने वहां मौजूद लोगों की मदद से अपने घायल पति को गंभीर हालत में बिधूना के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

👉एक और अनोखी उड़ान, क्या होगा भारत का चाँद!

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मृतक की मां भाई आदि परिजन भी रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे। मृतक टिंकू की मढ़ोकमीत निवासी जयश्री से दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। इंस्पेक्टर भोला रस्तोगी ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लिया

पति की मौत का पता चलते ही स्तब्ध रह गयी पत्नी

जयश्री ने सामने से ही दुर्घटना को देख था, मगर उसे लगा कि उसका पति चोट की वजह से बेहोश हो गया है। अस्पताल पहुंच कर जब उसे डॉक्टरों से पता चला कि उसके पति की मौत हो चुकी है तो कुछ समय के लिए वो स्तब्ध रह गयी और सामान्य होते ही दहाड़े मार कर रोने लगी। वहाँ न कोई ढाँढस बंधाने वाला था और न कोई दर्द बांटने वाला, अस्पताल में अकेली, असहज, घबराई हुई खड़ी इधर उधर फोन लगाती रही।

मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

बार बार उठते हैं ट्रैफिक व्यवस्था पर सवाल

भगत सिंह चौराहा कस्बा बिधूना का मुख्य चौराहा है, इस चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस और थाने की 1 गाड़ी हमेशा रहती है फिर भी आये दिन यहाँ घटनाएं हो जाती है। सवाल ये है कि क्या वाहन चालकों को पुलिस का भय नही रहा या पुलिस की तरफ से लापरवाही बरती जा रही है। कुछ भी हो मगर जनता को परेशानी उठानी पड रही ही।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...