Breaking News

बॉलीवुड से मुस्लिम कलाकार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक गीत भेंट, “भारत का अमृत काल” की रिकॉर्डिंग पूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे कार्यों, देश हित में शुरू की गई उनकी नीतियों की भूरी भूरी प्रशंसा हर ओर हो रही है। अब सिंगर, गीतकार और संगीतकार ने पीएम नरेंद्र मोदी को समर्पित करते हुए एक गीत बनाया है “भारत का अमृत काल”, जिसे शादाब फरीदी ने आवाज़ दी है, जबकि अल्ताफ सय्यद ने इसका संगीत दिया है निर्देशक और गीतकार शहरोज़ सादात ने इसे शब्दों में पिरोया है जो इस खास म्युज़िक वीडियो के निर्देशक भी हैं। खास बात यह है की ये सभी लोग मुस्लिम समाज से आते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं।

बॉलीवुड से मुस्लिम कलाकार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक गीत भेंट

मुम्बई के कृष्णा स्टूडियो में इस विशेष गीत की रिकॉर्डिंग के अवसर पर म्युज़िक डायरेक्टर अल्ताफ सय्यद ने कहा कि यह गीत हम तीनों कलाकारों की ओर से पीएम मोदी जी को भेंट है। इस गीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की प्रशंसा सुंदर शब्दों में की गई है। जब यह गीत मैंने कम्पोज़ किया तो मुझे लगा कि इस गाने को सिंगर शादाब फरीदी ही बेहतरीन ढंग से गा सकते हैं और वास्तव में इन्होंने गाने को बुलंदी दे दी है।”

👉कटरीना कैफ ने अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले किया ये काम, विकी कौशल को नही हो रहा विश्वास

शादाब फरीदी ने बताया कि यह मेरा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में और उन्हें समर्पित इस स्पेशल गीत को मुझे आवाज़ देने का मौका मिला। मोदी जी ने पूरी दुनिया मे हमारे देश का नाम रौशन किया है।

बॉलीवुड से मुस्लिम कलाकार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक गीत भेंट

अल्ताफ सय्यद ने इस गीत के म्युज़िक में इतनी एनर्जी भर दी है कि गाना वास्तव में एक एंथम बन गया है। ऐसा एंथम अभी तक किसी ने सुना नहीं होगा। गाने में बहुत पॉवर और एनर्जी है। हिंदुस्तान की जनता से मेरी गुजारिश है कि यह गीत जब आए तो इसे भरपूर प्यार दें। मुझे उम्मीद है कि जब आदरणीय नरेंद्र मोदी जी भी यह गीत सुनेंगे तो उन्हें भी पसन्द आने वाला है।”

👉एक और अनोखी उड़ान, क्या होगा भारत का चाँद!

निर्देशक और गीतकार शहरोज़ सादात ने बताया कि निर्माता वेंकट रत्नम का यह आईडिया था कि एक गीत हमें पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बनाना चाहिए। इस गाने में एक ब्लॉकबस्टर गीत की तमाम चीजें मौजूद हैं। जब यह गाना आएगा तो सभी सुनने वालों को जोश और ऊर्जा से भर देगा। बहुत जल्द हम इसका ग्रैंड वीडियो शूट करेंगे और फिर इसे रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड से मुस्लिम कलाकार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक गीत भेंट, "भारत का अमृत काल" की रिकॉर्डिंग पूरी

निर्माता वेंकट रत्नम ने बताया कि “भारत का अमृतकाल” आज के इस दौर के बारे में है जब हर तरफ खुशहाली है, आज भारत का अमृत काल चल रहा है। मोदी जी सबका साथ सबका विकास के नारे को आगे लेकर जा रहे हैं। इस गाने में भी हम यही दिखा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

हंसल मेहता ने किया ‘लापता लेडीज’ का रिव्यू, बोले- ‘मैं ज्यादा उम्मीद लेकर गया था, लेकिन…

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ...