Breaking News

महाराष्ट्र में एक फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लगने से लोगो के बीच मचा अफरा-तफरी का माहौल

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक फैक्ट्री में अचानक आग भड़क गई. शनिवार रात लगी आग ने भयानक रूप ले लिया है. यह आग ठाणे के मोरिवली इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में लगी है. दमकल के वाहन मौके पर पहुंच गए हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली हैं.

जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें फैक्ट्री के भीतर से आग की लपटे उठती दिखाई दे रही हैं. इससे पहले शनिवार दोपहर को मुंबई के कला चौकी क्षेत्र के अभ्युदय नगर में मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में आग भड़की थी. आग पर नियंत्रण पाने के लिए 5 दमकल की गाड़ियां पहुंची थी. इसके साथ ही एक एम्बुलेंस और एक क्विक रिस्पांस व्हीकल भी मौके पर पहुंचे थे. काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया.

इसके साथ ही 24 जनवरी को मुंबई के कुर्ला पश्चिम के माहताब बिल्डिंग में भीषण आग भड़की थी. एक मकान में सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद यह आग लगी, जिसने पूरी बिल्डिंग को अपनी जद में ले लिया. आग लगने की घटना की सूचना पर घटनास्थल पर दमकल विभाग की 8 से अधिक गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. स्थानीय प्रशासन के साथ पुलिस बल भी भारी संख्या में मौके पर पहुंचा था.

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...