Breaking News

कोचिंग सेन्टर के एक टीचर ने अपने ही छात्रा के साथ किया ये घिनौना काम व फिर…

पटना से क्राइम का नया मुद्दा सामने आया है. इस मुद्दे में कोचिंग सेन्टर के एक टीचर ने अपने ही छात्रा के साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. वहीं यह सब होने के बाद विद्यार्थियों ने जमकर हंगामा किया है.

समाचार है कि हंगामा करने के बाद पुलिस पहुंची व आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है. इस मुद्दे को भागलपुर के जोकसर थाना क्षेत्र के आदमपुर रेड क्रॉस रोड स्थित दुर्गा अपार्टमेंट में चल रहे एक कोटिंग सेन्टर का बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक इस मुद्दे में छात्राओं का बोलना है कि, ‘टीचर राजेश रॉय आज 3 छात्राओं के साथ दुष्कर्म की प्रयास की गई व इसमें 1 छात्रा ने आरोप लगाया कि मेरे साथ शिक्षक राजेश रॉय ने बलात्कार किया हैं, जिसे लेकर हंगामा बहुत तेज हुआ व मुद्दे का खुलासा हुआ. इस मुद्दे में वहां आने वाले विद्यार्थियों ने भी यह आरोप लगाया है कि, ”टीचर कोचिंग में आने वाली लड़कियों को मुफ्त में पढ़ाने, पैसे का लोभ, शादी का झांसा देकर कई छात्राओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुका है.

जिसका खुलासा इन युवतियों ने आज कर दिया.’ वहीं जब हंगामा होने लगा तो मौके पर पहुंची लोकल थाने की पुलिस ने शिक्षक राजेश रॉय को थाने ले गई व करीबन एक दर्जन छात्राओं के साथ बलात्कार करने का मुद्दा दर्ज किया गया है. वैसे यह मुद्दा पहला मुद्दा नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मुद्दे सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...