Breaking News

श्रद्धा वाकर हत्याकांड : 6 हजार पन्नों की इस चार्जशीट में कुल 150 गवाह नामजद

दिल्ली के जिस श्रद्धा वाकर हत्याकांड ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी आखिरकार मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में उसकी चार्जशीट दायर कर दी। तकरीबन 6 हजार पन्नों की इस चार्जशीट में कुल 150 गवाह नामजद किए गए हैं। अब एक-एक कर यह गवाह इस हत्याकांड से जुटे साक्ष्यों से पर्दा हटाएंगे।

उधर, पुलिस सूत्रों की मानें तो चार्जशीट में हत्या के दिन इस वारदात के होने की बड़ी वजह सामने आई है। दरअसल, उस दिन श्रद्वा अपने एक दोस्त से मिलने गई थी। श्रद्वा का जाना उसके हत्यारे आफताब पूनावाला को इतना नागवार गुजरा की उसी दिन उसने चाकू से 35 टुकड़े कर उसकी हत्या कर दी।

नियम और कानून का पालन ही है सही ढंग से गणतंत्र दिवस मनाना

मीडिया को दिए बयान में दक्षिणी रेंज की जॉइंट सीपी मीनू चौधरी ने कहा, हमने आज इस मामले में लगभग 6,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। हत्याकांड में 150 से अधिक बयान दर्ज किए गए। बताया जा रहा है कि चार्जशीट में घटना के दिन व उसके बाद किस तरह आफताब ने लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया इसकी पूरी विस्तृत जानकारी है। गौरतलब है कि दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में 18 मई 2022 को श्रद्धा की हत्या के गई थी। इसके बाद बाद शव के 35 टुकड़े कर आफताब ने उन्हें दिल्ली के अलग अलग जगहों पर ठिकानें लगाया था।

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...