Breaking News

वर्तमान सरकार में कुल 9.05 प्रतिशत अपराध में हुई बढ़ोत्तरी: डाॅ. मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने योगी सरकार के ढाई साल के रिपोर्ट कार्ड को डबल जीरों बताते हुये कहा कि वर्तमान उ.प्र. सरकार में डकैती में 13.85, लूट में 20.46, अपहरण में 44.44, बलात्कार में 40.83, हत्या में 13.35 के साथ कुल अपराध में 9.05 प्रतिशत बढोत्तरी हुयी है। भ्रष्टाचार रोकने के नाम पर पूर्ववर्ती सरकार द्वारा काली सूची में डाली गयी सेवा प्रदाता कम्पनी अवनी परिधि को नर्स, फार्मासिस्ट, वार्ड ब्वाय, सफाईकर्मी, पीएचसी सीएचसी में उपलब्ध कराने का 44 जनपदों का काम इस सरकार ने दे दिया तथा लगभग 6 माह से उपरोक्त कर्मियों को अवनी परिधि वेतन भी नहीं दे रही है।

डाॅ. अहमद ने कहा कि योगी राज में जनपद कासगंज में पुलिस इस्पेक्टर की हत्या और हत्यारों का महिमा मण्डन, उन्नाव बलात्कार पीडिता की हत्या का प्रयास और उसके परिवार के सदस्यों की निर्मम हत्याएं, हापुड में मॉब लिंचिंग, आगरा में छात्रा को जिंदा फूंकने, विवेक तिवारी हत्याकाण्ड, भदोही के पुलिस थाने में वृद्व की पिटाई से निर्मम मौत, सोनभद्र के उम्भा में दर्दनाक नरसंसार जैसी घटनाएं योगी राज का रिपोर्ट कार्ड है। देश में उ.प्र. में अपराधिक घटनाओं के मामले में सिरमौर बना हुआ है। भ्रष्टाचार के मामले में झूठी बयानबाजी के साथ प्रदेश के विकास और रोजगार को सरकार ने अवरूद्व कर दिया है। पूर्ववर्ती सरकार द्वारा काली सूची में डाली गयी कम्पनियों को काम दिया जा रहा है।

करोडों रूपये खर्च करके आयोजित किये इन्वेस्टर समिति से एक भी रोजगार उत्पन्न नहीं हुआ इसके बाद भी सरकार उ.प्र. को अपराध भ्रष्टाचार मुक्त बताने का दावा कर स्वयं का महिमा मण्डन कर रही है। रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के किसान बिजली और डीजल में हुयी बेतहाशा मूल्य वृद्धि से टूट चुके हैं। 25000 हजार होमगार्डो पर लटक रही बर्खास्ती की तलवार से स्पष्ट होता है कि वह लोगों के रोजगार छीनने के साथ-साथ नये रोजगार सृजन नहीं कर पा रही है जिससे उ.प्र. की गम्भीर स्थिति में पहुंच चुका है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...