Breaking News

पैदल जा रहे युवक को वाहन ने रौंदा, उपचार के दौरान हुई मौत

औरैया। सोमवार की देर रात दिबियापुर थाना क्षेत्र के नगला जय सिंह के पास पैदल जा रहे एक युवक को पीछे से कोई वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। वह सड़क पर गिर पड़ा तभी एक कार और रौंदते हुए निकल गई।

कार से लड़की को घसीटे जाने के मामले में नया मोड़, अंजलि के साथ एक्सीडेंट के वक्त थी उसकी दोस्त

कुछ लोगों ने देखा तो दौड़कर आए। इस बीच एक एम्बुलेंस रास्ते से गुजर रही थी। वह गम्भीर हालत में युवक को सीएचसी ले आई। जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। उपचार के दौरान मंगलवार की सुबह युवक की मौत हो गई। युवक घर मे इकलौता था। परिजनों में कोहराम मच गया है।

गांव उसरारी निवासी राकेश कुशवाहा का इकलौता पुत्र 25 वर्षीय राहुल कुशवाहा सोमवार की रात घर मे कुछ कहासुनी के बाद घर से निकल आया। वह पैदल दिबियापुर की तरफ आ रहा था। गांव नगला जय सिंह के निकट किसी वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर हालत में सड़क और गिर गया। टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया।

जिले में शीतलहर को देखते हुए 1 से 8 तक के स्कूल 15 जनवरी व 9 से 12 तक के आठ जनवरी तक बन्द

कोहरे के कारण अन्य कोई सड़क पर पड़ा हुआ देख नहीं पाए। इस बीच एक कार ने और उसे रौंद दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने देखा तो दौड़े लेकिन चालक कार लेकर निकल गया। मौके पर कई लोग आ गए। इस बीच औरैया से आ रही एम्बुलेंस ने उसे दिबियापुर सीएचसी भर्ती कराया। आधार कार्ड से पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गयी।

गम्भीर हालत में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो रो के बुरा हाल है। पुलिस ने शव पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...