Breaking News

“आमिर जैसे पति के साथ जिन्दगी गुज़ारना होता है मुश्किल…” तलाक के बाद किरण राव ने किया बड़ा खुलासा

हिंदी सिनेमा में अपनी अलग बिंदास छवि के लिए चर्चित रहे आमिर खान का करिश्मा धीरे धीरे उतरने लगा है। बीते दो दिन से उनका नाम फिल्म ‘दंगल’ में उनकी साथी कलाकार रहीं फातिमा सना शेख के साथ जिस तरह से जोड़कर सोशल मीडिया पर उछाला जा रहा है उससे वह भी आहत हैं।

आमिर और किरण राव के तलाक के बाद अब उनसे जुड़ी कई बातों को लेकर चर्चा होने लगी है. लोग उस वक्त को भी याद कर रहे हैं जब किरण ने आमिर जैसे पति के साथ जिन्दगी को मुश्किल बताया था.

दरअसल एक बार आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ करण जौहर के पोपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. इसी दौरान करण ने सवाल किया कि ‘आमिर जैसे पति के साथ रहना कितना आसान है? इसके जवाब में किरण ने कहा ‘नहीं.., बिल्कुल आसान नहीं..’ किरण के जवाब पर आमिर पूछते हैं ‘ऐसा क्यों’, तो किरण ने कहा कि ‘इनके साथ रहना उतना भी मुश्किल नहीं है. लेकिन वो एक ऐसे इंसान हैं जो बहुत ह्यूज लाइफ जीते हैं, ये एक नॉर्मल लाइफ नहीं होती. शादी से पहले मैं बहुत आसान सी जिन्दगी जीती थी’.

फातिमा सना शेख ही वह अभिनेत्री हैं जिन्हें लेकर किरण राव अपनी नाराजगी पहले भी आमिर खान से जता चुकी हैं। लेकिन, दिलचस्प बात यहां ये भी है कि आमिर और किरण अब भी साथ ही छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों के तलाक के दिन लद्दाख में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त होने की खबर फर्जी है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...