Breaking News

प्रांत अधिवेशन को सफल बनाने में जुटे एबीवीपी कार्यकर्ता, बैठक कर सौंपी जिम्मेदारी

• पोस्टर का किया प्रदर्शन, हरिओम बने तहसील संयोजक

बिधूना। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का तीन दिवसीय प्रंत अधिवेशन कानपुर में होगा। अधिवेशन में भागेदारी व कार्यकर्ताओं को भेजे जाने की जिम्मेदारी को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज में बैठक कर रणनीति बनायी। इस मौके हरिओम को एबीवीपी का तहसील संयोजक भी बनाया गया।

बैठक में भाग लेने पहुंचे एबीवीपी के विभाग संयोजक कुलदीप ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का प्रांत अधिवेशन 29 से 31 दिसम्बर तक कानपुर में होगा। जिसमें प्रांत के 21 जिलों से 1000 छात्र छात्रा सदस्य भाग लेगी। बताया कि औरैया जिले से भी करीब 50 छात्र छात्राएं अधिवेशन में भाग लेगी।

वीएचपी ने प्रिंसिपलों को चिट्ठी लिखकर कहा- हिन्दू बच्चों को सांता क्लॉज ना बनाएं

बिधूना नगर से 10 व तहसील से कुल 20 छात्र छात्रा सदस्य अधिवेशन में भाग लेंगे। कहा कि इसलिए अधिवेशन में भाग लेने जाने वाले छात्र छात्रा सदस्यों से सम्पर्क कर उनके नाम पहले से तय करना है। साथ ही उन्हें अधिवेशन में भिजवाने की व्यवस्था भी करनी है।

बिधूना में मनाया जा रहा शौर्य सप्ताह, वीर बाल दिवस के उपलक्ष्य विद्यालयों में आयोजित की जा रहीं प्रतियोगिताएं

बैठक में प्रांत अधिवेशन को लेकर विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखा। वहीं हरिओम को एबीवीपी का तहसील संयोजक बनाया गया। इस मौके पर नवनियुक्त तहसील संयोजक हरिओम‌ का माल्यार्पण कर स्वागत करने के साथ प्रांत अधिवेशन के पोस्टर का प्रदर्शन भी किया गया।

बैठक से पहले एबीवीपी के विभाग संयोजक कुलदीप व अन्य सदस्यों द्वारा महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं पूर्व विधायक स्व. गजेन्द्र सिंह जी की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया गया। बैठक में विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक सुदीप, जिला संगठन मंत्री हिमांशु, राहुल तिवारी, तहसील संयोजक हरिओम, करन श्रीवास्तव, आलोक राजावत, हरिमोहन, राज शेखर, अमन, आर्यन, देव सिंह, आशुतोष, सार्थक चतुर्वेदी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...