Breaking News

बिधूना में नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अपहरण का आरोप

  • घटना के समय घर में अकेली थी नाबालिग
  • पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

औरैया/बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के एक निवासी एक युवक पर नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अपहरण किये जाने आरोप लगा है। आरोप है कि युवक मौके का फायदा उठाकर घर में अकेली किशोरी का जबरन अपहरण के भाग गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती शाम करीब आठ बजे उसकी पत्नी की तबियत होने पर वह डाक्टर के यहां अपनी पत्नी को बोतल चढ़वा रहा था। उस समय उसकी 17 वर्षीय नाबालिक पुत्री घर पर अकेली थी‌। पुत्री के घर पर अकेले होने का फायदा उठाते हुए गांव निवासी युवक कल्लू उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया। बताया कि बोतल चढ़ने के बाद जब वह पत्नी सहित घर पहुंचा तो घर पर पुत्री नहीं मिली।

जिसके बाद उसने मोहल्ला व पड़ोस में पुत्री की खोजबीन की पर कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद उसने सभी रिश्तेदारियों में पुत्री का पता किया पर वहां भी वह नहीं पहुंची। वह पुत्री को तलाश रहा था तभी गांव के लोगों से पता चला कि उसकी पुत्री को कल्लू को उन्होंने कहीं ले जाते हुए देखा है।

पीड़ित पिता ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर उसकी पुत्री का पता लगाये जाने की गुहार लगायी है।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर पुत्री का अपहरण किये जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक सुजीत वर्मा ने बताया कि पिता की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। किशोरी की तलाश हेतु पूछताछ के साथ मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाया जा रहा है ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस हो सके।

About Samar Saleel

Check Also

आज़मगढ़ चुनाव : निरहुआ की जीत से नए स्थानीय राजनीतिक समीकरण आये सामने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ। आजमगढ ...