Breaking News

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हुई एक्ट्रेस Jaya Bachchan, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ में जल्द आएंगी नजर

बॉलीवुड की बच्चन फैमिली अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती है. चाहे वजह फिर पर्सनल हो या प्रोफेशनल. बच्चन परिवार के चाहने वालों की कमी नहीं है, जो उनके बारे में हर कुछ जानने को बेताब रहते हैं.

अब अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है और चीजें धीरे-धीरे बेहतर हो रही हैं और सरकार ने प्रोडक्शन हाउसेज को अपना काम शुरू करने की अनुमति दे दी है. वेब सीरीज ‘सदाबहार’ की टीम ने भी शूटिंग शुरू कर दी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम ने दो सीक्वेंस, एक सोनी मोनी में और दूसरा अंधेरी के अपना बाजार में शूटिंग हुई है.

जया बच्चन को लेकर सामने आई है. अभिषेक बच्चन  और अमिताभ बच्चन  बाद अब जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. अभिषेक बच्चन की फिल्म और बेव सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो-सिताबो’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और अब जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं

शो की शूटिंग की बायो बबल फोर्मेट में हुई है. यूनिट के 50 मेंबर्स ने शूट किया. शो की शूटिंग रियल लोकेशन पर हो रही है, इसलिए मेकर्स सभी जरूरी सावधानियां और सुरक्षात्मक नियमों का पालन कर रहे हैं. ‘सदाबहार’ के साथ जया बच्चन लगभग 5 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...