Breaking News

निधन की खबर पर भड़कीं एक्ट्रेस, ‘अभी मैं जिंदा हूं जब मरूंगी तो ये सीक्रेट नहीं रहेगा’

फिल्म इंडस्ट्री में कई बार स्टार्स के निधन की झूठी खबरें सामने आ चुकी हैं। इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार और मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर तक के नाम शामिल हो चुके हैं।

इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की खबर भी पिछले सामने आ चुकी है। हाल ही में फिर ये खबर उड़ी कि मुमताज़ का निधन हो गया है।

पंजाब के स्पोर्ट्स मिनिस्टर राणा गुरमीत एस सोढ़ी ने तो एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि तक दे दी। जिसके बाद ये खबर तेज़ी से फैल गई की मुमताज़ का निधन हो गया है। इन खबरों से एक्ट्रेस भी अब बहुत परेशान हो चुकी हैं।

इसको लेकर अब उन्होंने खुद स्टेटमेंट जारी किया है जिसके साथ उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी दी है साथ ही ऐसी खबरें उड़ाने वालों पर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया है।

Loading...

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मुमताज़ ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं और बिल्कुल ठीक हूं। मुझे खुशी है कि इस खबर की जांच करने के लिए किसी ने मुझे कॉल कर लिया। मुझे नहीं पता कोई क्यों जानबूझकर ऐसी खबर फैला रहा है। ये कोई मज़ाक है क्या? पिछले साल भी ऐसी ही खबर उड़ी थी और मेरा परिवार परेशान हो गया था, और मैं खुद भी बहुत परेशान हो गई थी। लॉकडाउन के दौरान मैं अपनी बेटी, दामाद, पति और नाती-नवासियों के साथ लंदन में रह रही हूं और पूरी तरह ठीक हूं।

मेरे और रिश्तेदारों ने भी ये खबर सुनी और वो लोग भी परेशान हो गए। लोग मुझे क्यों मारना चाहते हैं? जब वक्त आएगा तो मैं खुद चली जाऊंगी। जब मैं मरूंगी तो ये कोई सीक्रेट नहीं होगा मेरा परिवार खुद सबको ऑफीशियली बताएगा’।

आपको बता दें कि पिछले साल भी ये खबर आई थी कि मुमताज़ का निधन हो गया है जिसके बाद परिवार की तरफ से स्टेटमेंट आया था और उन्होंने खबरों को झूठा बताया था।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ ‘कहने को हमसफ़र है’ की स्टारकास्ट के साथ ‘ओ मेरे हमसफ़र’ का एक संगीतमय सफ़र लॉकडाउन की बोरियत को करेगा दूर

घोषणा की बाद से ही, दर्शक ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीजन का बेसब्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *