Breaking News

घर के सामने चाय की दुकान लगाकर किया अतिक्रमण, पुलिस ने हटाया

लखनऊ। राजधानी के गाजीपुर थानातर्गत सेक्टर-16 स्थित सचिवालय कालोनी के मकान नंबर 24 में रहने वाले वीर सिंह गहलोत ने घर के सामने लगने वाली चाय दुकान से परेशान होकर पुलिस से मामले की शिकायत की है।

👉सूखे की छाप से मिली इस गर्मी हमीरपुर के गांव को मुक्ति

लखनऊ हाईकोर्ट में सेवारत वीरसिंह की माने तो उनके घर के सामने लगने वाली चाय दुकान पर अक्सर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है, जिसके चलते घर व आसपास की महिलाओं का बाहर निकलना दूभर हो गया है।

इससे परेशान होकर उन्होंने मुंशी पुलिया चौकी पर इसकी लिखित शिकायत की है। पीड़ित की माने तो उनके द्वारा कई बार शिकायत करने के बावजूद भी अबतक कोई कार्यवाही नहीं हुई है, उलटे चाय दुकानदार उन्हें को धमकाने लग गया है।

चाय की दुकान लगाकर किया अतिक्रमण

वीरसिंह ने बताया, आज जब वो प्रार्थना पत्र लेकर चौकी पहुंचे तो चौकी में ताला बंद होने के कारण उन्होंने चौकी इंचार्ज से फोन पर बात की। इस पर चौकी इंचार्ज ने मामला नगर निगम का बताते हुए टाल दिया। उन्होंने जब निगम कर्मियों से इसकी शिकायत की तो वहां भी स्थानीय थाना पुलिस से हस्तक्षेप करने की बात कहते हुए उन्होंने भी अपना पल्ला झाड़ लिया। जिसके बाद वीरसिंह ने इसकी शिकायत गाजीपुर इंस्पेक्टर से की। जहां गाजीपुर इंस्पेक्टर ने उन्हें तत्काल कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

👉बॉक्सिंग की दुनिया में भारत की महिलाओं के पावर पंच का कमाल

मुंशी पुलिया चौकी इंचार्ज विशाल श्रीवास्तव से घटना के संबंध में पूछने पर उन्होंने बताया कि पीड़ित द्वारा इसकी सूचना दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर दुकान हटवा दी है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

मामला मेरे संज्ञान में आया था, जिसके बाद मौके पर तत्काल चौकी इंचार्ज को भेजकर दुकान हटवा दी गई है, साथ ही दुकानदार को भविष्य के लिए ताकीद कर दिया गया है- बृजेश कुमार सिंह (थाना प्रभारी, गाजीपुर, लखनऊ)

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...