Breaking News

लगातार शूटिंग में व्यस्त हैं अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह

अपनी खूबसूरत अदाओं से दीवाना बनाने वाली भोजपुरी दर्शको की चहेती अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह इन दिनों लगातार बैक टू बैक फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है। नीलू शंकर सिंह एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने लॉकडाउन के बाद लगातार 3 फिल्मो की शूटिंग कम्पलीट कर 4 फ़िल्म रानी बिटिया राज करेगी की शूटिंग कर रही हैं।

फिल्मो को लेकर नीलू शंकर सिंह काफी उत्साहित नजर आयी और कहा कि मेरी चारो फिल्मे फुल फैमिली ड्रामा बेस्ड हैं। जिसमे दर्शको को हर एक सीन में मनोरंजन का फुल आनंद मिलेगा। क्योंकि इन चारों फिल्मो की कहानी बहुत बेहतरीन है, जो अलग अलग सब्जेक्ट पर है और मैं अपने सभी निर्माता/निर्देशकों को धन्यवाद देती हूँ जिन्होंने मुझ पर विस्वास करके अपनी इन फिल्मो का हिस्सा बनाया।

बता दें कि नीलू शंकर सिंह उत्तर प्रदेश से एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है। जहाँ से निकलकर अभिनेत्री बनना मुश्किल था, लेकिन कहते हैं जहाँ लगन होती है तो मंजिल मिल जाती हैं। उनकी लगन और मेहनत को देखकर उनके घर वालो ने उन्हें सपोर्ट किया। अपने सपने को साकार करने में फ़िल्म जगत में कई साल काफी मेहनत और स्ट्रगल करने के बाद उन्हें कई फिल्में मिली, जिनमे से बेटवा बाहुबली 2, दुलरुआ लव के लिए कुछ भी करेगा, लज्जो सुहागन, हमरे भौजी की बहनिया, बेबसी नई रस्मे नई, कसमें, छोरा छिछोरा, हंगामा, प्यार में दिल दीवाना, प्यार में सतरंगी बलम, डोरी प्यार के आदि कई फिल्मो में अपने अभिनय और डांस का जलवा दिखाया है। नीलू शंकर सिंह के अभिनय और डांस के साथ साथ उनकी खूबसूरती के कायल हैं और उनकी अदाओं के दीवाने हैं भोजपुरिया दर्शक।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...