Breaking News

खेसारी लाल यादव का नया लुक आउट होते ही हुआ वायरल

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया लुक आज आउट हुआ जो आउट होते ही वायरल हो रहा है, लोग खेसारी लाल यादव के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि खेसारी लाल यादव का ये लुक साउथ के सुपरस्टार सूर्या के लुक से मिल रहा है।

इन दिनों खेसारी लाल यादव महंकाली मूवीज के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे है। बता दे ये फ़िल्म खेसारी लाल यादव के लाइफ की पहली फ़िल्म है जो साउथ के पैटर्न में एक डिफरेंट कहानी के साथ बन रही है यानी आप सभी अपने चहेते स्टार को अब इस फ़िल्म में साउथ के स्टाइल में देखेंगे और साउथ की अभिनेत्री मेघा श्री भोजपुरी में पहली बार इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव के अपोजिट फीमेल लीड में नजर आयेंगी।

अहम बात ये है कि इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत से सिर्फ खेसारी लाल यादव और महेश आचार्य ही है बाकी निर्माता,निर्देशक,कास्टिंग डायरेक्टर,कैमरामैन और सभी टेक्नीशियन दक्षिण फ़िल्म जगत से है यही वजह है यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्म जगत के पैटर्न से हटकर बन रही है इसलिए आज खेसारी लाल यादव का साउथ लुक आउट किया गया। फ़िल्म का निर्माण महंकाली मूवीज के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता महंकाली दिवाकर है और निर्देशक साउथ के निर्देशक शंकर है।

फिल्म के लेखक/डायलाग अरविंद तिवारी, संगीत- ओम झा, कोरियोग्राफर महेश आचार्य, सत्य, कपिल, वेंकट डीप, फाइट मास्टर अंजी, कास्टिंग डायरेक्टर मिथलेश तिवारी, डीओपी ईएसएस प्रसाद, एसोसियेट बिक्षु वुल्ली, एडिटर तिरुपति रेड्डी है,फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) है। फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, महेश आचार्य, रक्षा गुप्ता आदि कई कलाकार हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...