Breaking News

कोरोना काल के बीच काम पर लौटी अभिनेत्री सोनम कपूर, शुरू की ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग

अपने फैशन सेन्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने कोरोना काल के बीच हाल ही में काम पर वापसी की है। सोमवार से सोनम ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

सोनम कपूर की फिल्म ‘ब्लाइंड’ क्राइम थ्रिलर पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग आज से ग्लासगो (स्कॉटलैंड) में शुरू हो चुकी है। सोनम इस फिल्म में लीड रोल में हैं और फिल्म में एक दृष्टिहीन लड़की का किरदार निभाती नजर आयेंगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे दृष्टिहीन पुलिस ऑफिसर पर आधारित है, जिसे एक सीरियल किलर की तलाश है।

फिल्म में सोनम के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलिट दुबे भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म को शोम मखलीजा निर्देशित करेंगे , जबकि सुजॉय घोष, अविषेक घोष, मनीषा डब्यू, पिनकेश नाहर, सचिन नाहर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।

यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में रिलीज होगी। हाल ही में अनिल कपूर के 64वे जन्मदिन पर 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर फिल्म एके वर्सेज एके रिलीज हुई है, जिसमें सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ शानदार अभिनय करती नजर आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

About Ankit Singh

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...