Breaking News

Pawan Kesri : बीजेपी सभासद की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

इलाहाबाद। भाजपा सभासद Pawan Kesri पवन केसरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है हालाँकि गोली मारने वाले शूटरों को पकड़े बिना ही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। घटना की साजिश रचने वाले 6 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

Pawan Kesri : फरार आरोपियों पर 25000 का इनाम

पवन केसरी Pawan Kesri की हत्या में पुलिस का दावा है कि पुरानी रंजिश के चलते आरोपी सोनू ने हत्या की साजिश रची थी पुलिस की गहन पूछताछ में पता चला की गोली मारने वाले और रेकी करने वाले अभी फरार है। फरार तीनो अभियुक्तों को वंचित किया है और उन पर जल्द ही 25000 का इनाम घोषित किया जाएगा ।

एसएसपी नितिन तिवारी ने मृतक पवन केसरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 8 मई की रात को एक आरोपी उसको घर छोड़ने जा रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि साथी आरिफ को छोड़ दिया था।

  • फायरिंग में एक महिला को भी गोली लगी थी।
एक महीने पहले ही रची साजिश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पड़ताल में पता चला कि पवन के कान के ऊपर व नीचे दो गोली मारी गई थी जबकि तीसरी गोली सीने में लगी थी। कड़ाई से पूछताछ की गई तो पुलिस ने बताया कि सोनू उर्फ़ सिराज ने पवन की एक महीने पहले हत्या की साजिश रची थी, इसमें 9 लोग शामिल थे। ऐसे में पुलिस ने छह नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य शूटर साजन और राजू फरार है, वहीँ घटना की रेकी करने वाला एक और अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर है।

आलोक चतुर्वेदी

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...