Breaking News

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही अदा शर्मा की अदाएं, पत्तेदार ग्रीन आउटफिट में नजर आई एक्ट्रेस

बौलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा तो सड़क पर सब्जी बेचते हुए नजर आईं. ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अदा का ये हाल देखकर हर कोई हैरान हो गया है. अदा शर्मा अपने लुक और कपड़ों के साथ प्रयोग करने में माहिर हैं। शायद उनकी हालिया तस्वीर भी इसी का हिस्सा है।

कुछ दिनों पहले ही वो अपने ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं. फिर ऐसे अचानक उनका ये हाल कैसे हो गया. अगर आप भी यही सोचकर परेशान हो रहे हैं तो हम बता दें कि ये सब अदा ने जानबूझकर किया है वो भी एक फिल्म के लिए.

अदा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर तीन तस्वीरें साझा की हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर में वह सब्जी बेचती नजर आ रही हैं।बाकी दो तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने पत्तेदार ग्रीन आउटफिट पहना हुआ है। साथ ही कीड़े के डिजाइन वाली ईयररिंग। अदा ने अपनी तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है।

उन्होंने लिखा है, ‘सुना है सब्जी का भाव बढ़ गया है।’ इसके बाद उन्होंने लिखा है, ‘फैशन सिर्फ फन करने की चीज है। आप जो खा रहे हैं सिर्फ उसे गंभीरता से लें।’ खबरों की माने तो अदा का ये लुक एक हौलीवुड फिल्म के स्क्रीन टेस्ट के लिए था.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...