Breaking News

राजनाथ सिंह बोले:’कुछ ऐसी ताकतें हैं जो मुस्लिमो को भ्रमित करने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन बीजेपी…’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संप्रदायवाद की पॉलिटिक्स को पूरी ताकत के साथ खारिज कर दिया व इस धारणा को भी गलत बताया कि नरेन्द्र मोदी सरकार धार्मिक रूप से अल्पसंख्यकों के खिलाफ किया जा रहा है। वहीं रक्षा मंत्री ने निहित स्वार्थ व राजनेताओं और सांप्रदायिक पॉलिटिक्स में शामिल अपनी पार्टी के नेताओं को भी गलत बताया। जब से बीजेपी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू किया है विपक्ष व बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार विरोध करने वाले इसे मुस्लिमों के खिलाफ भेदभाव करने वाला बता रहे हैं। जंहा यह भी बोला जा रहा है कि रक्षा मंत्री ने बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार प्रारम्भ से ही भय को दूर करने के कोशिश में जुटी है। यह डर मुस्लिम समुदाय में पहले से ही उपस्थित था। राजनाथ ने कहा, ‘कुछ ऐसी ताकतें हैं जो उन्हें भ्रमित करने की प्रयास कर रही हैं, लेकिन बीजेपी किसी भी हालात में हिंदुस्तान के अल्पसंख्यकों के विरूद्ध नहीं जा सकती। वहीं यह भी बोला जा रहा है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रारम्भ में ही हमें ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ नारा दिया। जाति, नस्ल, रंग या धर्म के आधार पर भेदभाव का सवाल ही पैदा नहीं होता। हम इसके बारे में सोचते भी नहीं हैं। ‘

अब्दुल्ला, महबूबा की जल्द रिहाई की प्रार्थना करता हूं: जंहा इस बात का पता चला है कि रक्षा मंत्री ने बोला कि वह जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों की हिरासत से जल्द रिहाई की प्रार्थना करते हैं। उम्मीद है कि वे कश्मीर में स्थिति सामान्य करने में मददगार साबित होंगे। 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती सहित दर्जनों नेता हिरासत में हैं।

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...