Breaking News

एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने मुंशीपुलिया में लगाया नि:शुल्क वैक्सीन कैम्प

 

  • बीमारी से बचाने के लिए एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की बड़ी पहल।
  • बड़ी संख्या इंदिरानगर और मुंशीपुलिया के आम लोगों, व्यापारियों ने लगवाए टीके।
  • सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक 15 से 18 साल के बच्चों का भी किया गया वैक्सीनेशन

लखनऊ। कोरोना से बचाव के लिए मंगलवार को लेखराज गोल्ड मुंशीपुलिया इंदिरानगर में नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगाए गये कैंप में 15 से 18 साल के बच्चों का भी वैक्सीनेशन किया गया। इस दौरान, एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह, महामंत्री अधिवक्ता दिलीप श्रीवास्तव, संस्थापक अधिवक्ता योगेन्द्र नाथ श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अधिवक्ता प्रशान्त कुमार ने लोगों को वैक्सीनेशन के फायदे बताए और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करने का काम किया।

मंगलवार को लगाए गये इस नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप में, सुबह से ही लोगों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर खुद को बीमारी से सुरक्षित करने का काम किया। एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट विवेक कुमार सिंह ने बताया कि हमारी एसोसिएशन समाज के लिए सेवा कार्य में जुटी रहती है। कोरोना काल रहा हो या फिर सरकार की योजनाएँ एसोसिएशन के माध्यम से जनता तक पहुंचाकर उसका लाभ दिलाने के लिए ह्म कृत संकल्प रहते हैं। बराबर कैंपों का आयोजन कर संस्था लोगों की मदद को हमेशा तत्पर रहती है।

विवेक कुमार सिंह ने बाताया कि व्यापारियों की समस्याओं, स्वास्थ्य कैंप लगाकर लोगों को नि:शुल्क इलाज दिलाने का भी कार्य संस्था की ओर से लगातार किया जा रहा है। मुंशीपुलिया व्यापारियों के संगठन ने एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगाए गये कैंप की सराहना की और भविष्य में भी इस तरह के आयोजनों में अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया।

Report – Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...