Breaking News

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, अब हुआ डेंगू

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के बीच अब डेंगू भी हो गया है. चिंता की बात यह है कि उनका ब्लड प्लेटलेट्स में कमी आ रही है. बिगड़ती तबीयत के बीच उन्‍हें लोकनायक अस्‍पताल से मैक्‍स अस्‍पताल, साकेत में शिफ्ट किया गया है. यह जानकारी उपमुख्‍यमंत्री के दफ्तर से जारी की गई है. बताया जा रहा है कि सिसोदिया को बुखार लगातार बना हुआ है.

बता दें कि इससे पहले बुधवार दोपहर को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुखार और ऑक्सीजन लेवल में कमी के कारण लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें पिछले 24 घंटे से तेज बुखार भी था. यहां उनकी दोबारा कोरोना की जांच की गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि डॉक्‍टरों की टीम लगातार उन सेहत पर नजर बनाए हुए है.

लोकनायक अस्पताल के निदेशक डॉ सुरेश कुमार ने बताया कि सिसोदिया को बुखार है. बाकी कोई परेशानी नहीं है. वह फिलहाल ठीक हैं. वहीं गुरुवार को अचानक से उनके ब्लड प्लेटलेट्स में तेजी से कमी आने लगी है.

इससे पहले उपमुख्यमंत्री को 13 सितंबर को बुखार आया था, जिसके चलते वह विधानसभा सत्र में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे. उनकी कोरोना जांच हुई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 14 सितंबर की शाम को उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. होम आइसोलेशन में रहते हुए भी सिसोदिया सक्रिय रहे और शिक्षा विभाग से संबंधित कार्य करते रहे. दिल्ली सरकार के वित्त पोषित डीयू के कॉलेजों में फंड को लेकर जो विवाद चल रहा था, उसको लेकर उन्होंने पत्रकार वार्ता भी की थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं पर जताई चिंता, बोले- इस कॉन्फ्रेंस का फोकस वैश्विक दक्षिण पर

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ...