Breaking News

बिधूना में छात्रों के बीच विवाद के बाद हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, कई छात्रों ने मिलकर एक छात्र के साथ की मारपीट, सीओ ने कहा जांच कर होगी कार्रवाई

औरैया। कस्बा में विद्यालयों की छुट्टी के बाद अछल्दा रोड़ पर स्कूली छात्रों के बीच अक्सर विवाद होते रहते हैं। ऐसे ही हुए एक विवाद के बाद छात्रों के बीच हुई मारपीट की घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ छात्र मिलकर एक छात्र के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार छात्रों के बीच विवाद व मारपीट का मामला गुरूवार का है। वायरल वीडियों में अछल रोड़ पर शिव मंदिर के सामने कुछ छात्र मिलकर एक छात्र के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियों में 5-6 छात्र एक छात्र को पहले थप्पडों से मारते हैं बाद में उसे धक्का मारकर गिरा देते है।

जिसके बाद फिर से पकड़ कर उस पर थप्पड़ों व बाल्टी से मारपीट करने लगते हैं। 14 सेकेंड के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वहां पर एक बस खड़ी है जिसके आगे कुछ छत्र मिलकर एक छात्र के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ भी दिख रही है, पर पिटने वाले छात्र को कोई बचाने आगे नहीं आता है। मारपीट के दौरान मंदिर के सामने एक बस भी खड़ी दिख रही है।

मंदिर के पास ठिलिया लगाने वाले दुकारदार बताते हैं कि विद्यालयों की छुट्टी के दौरान यहां पर अक्सर छात्रों के बीच विवाद होता है। लेकिन विद्यालयों की छुटटी के समय यहां पर कभी पुलिस या डायल 112 की गाड़ी दिखाई नहीं देती है। जिससे अराजक किस्म के युवकों व छात्रों के हौसले बढ़ते जा रहे है।

अछल्दा रोड़ पर रैपिट ग्लोबल स्कूल, ज्ञान स्थली एकेडमी, गांधी इंटर कालेज, संत विवेकानन्द स्कूल, राजकीय महाविद्यालय, द्वारिका प्रसाद बालकराम महाविद्याय, आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आदि स्कूल व कालेज है। छुट्टी के समय इस मार्ग से बड़ी संख्या में छात्रों का निकलना होता है। साथ ही शरारती छात्र आये दिन विवाद करते हुये दिखायी देते हैं।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो 24 नवम्बर का है। गुरूवार को कस्बा के शिव मंदिर के सामने छात्रों में आपस में विवाद के मारपीट हुई थी। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...