Breaking News

कॉन्वे के बाद CSK को लग सकता है एक और बड़ा झटका, यह गेंदबाज चार-पांच हफ्ते के लिए हो सकता है बाहर

आईपीएल शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। 22 मार्च को पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। हालांकि, इससे पहले सीएसके को बड़ा झटका लग सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण चार से पांच सप्ताह के लिए लीग से बाहर हो सकते हैं। पथिराना छह मार्च को सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और अपना स्पैल पूरा किए बिना ही मैदान छोड़कर चले गए थे।

पथिराना पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिताबी जीत में अहम रहे थे। उन्होंने 12 मैचों में 19 विकेट चटकाए थे। उनकी डेथ ओवर में गेंदबाजी शानदार रही थी और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट कहा जाने लगा था। पथिराना को जो ग्रेड-1 हैमस्ट्रिंग की चोट लगी है, उसे पूरी तरह से ठीक होने में आमतौर पर लगभग दो सप्ताह लगते हैं। इसलिए यह देखना होगा कि पथिराना कब टीम से जुड़ पाते हैं और इस समय यह कहना मुश्किल है कि वह शुरुआती दो मैचों के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

सीएसके को सत्र की शुरुआत से पहले एक बड़ा झटका लग चुका है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे के अंगूठे की सर्जरी के बाद उनके टूर्नामेंट से कम से कम पहले हाफ से बाहर रहने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड के तीसरे टी20 के दौरान कॉन्वे को अंगुली पर चोट लगी थी। सीएसके आईपीएल 2024 के पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 22 मार्च को चेपॉक में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...