Breaking News

चार साल का प्यार…एक दिन बाद किसी ओर से शादी, इसलिए कर दिया प्रेमिका के पिता का कत्ल

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा जिले के गांव मीरापुर में प्रेमिका की शादी के एक दिन पहले उसके पिता की प्रेमी ने हत्या कर दी। चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। परिजन ने बृहस्पतिवार की सुबह शव चारपाई पर पड़ा देखा। पुलिस अधिकारियों सहित फॉरेंसिक टीम के साथ ही डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी की और सबूत जुटाए।

शीला देवी निवासी मीरापुर ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को उसकी बेटी की शादी होनी थी। घर में ढोलक की थाप पर मंगल गीत गाए जा रहे थे। बुधवार की देर रात 12 बजे तक गीत व अन्य वैवाहिक रस्में और तैयारियां चलती रहीं। उसके बाद सभी लोग सोने के लिए चले गए। पति माया प्रकाश (48) भी घर के सामने सुरेश के चबूतरे पर चारपाई डालकर सो गए। उनके एक तरफ मेरी सास फूलवती सो रहीं थीं। वहीं दूसरी ओर मोहल्ले की ही मुंहबोली बहन दानवती सो रहीं थीं।

बृहस्पतिवार सुबह 5 बजे जब लोग इनको जगाने पहुंचे तो देखा पति के गले पर घाव है, जहां से काफी खून निकला हुआ है। उनकी मौत हो चुकी थी। जानकारी होते ही घर में चीत्कार मच गया। विवाह की खुशियां एक पल में छिन गईं। एसएसपी राजेश कुमार सिंह, एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा के साथ सीओ सदर अमित कुमार राय भी मौके पर पहुंच गए।
मृतक के बेटे सूरज ने बताया कि गांव का आकाश उसकी बहन को परेशान करता था। उसका पिता अतर सिंह और मां मितलेश भी उसका ही साथ देते थे। शीला देवी की तहरीर पर इन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजन ने आरोप लगाए हैं, उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। और भी कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिछले 4 वर्ष से चल रहा था प्रेम संबंध
जानकारी के अनुसार युवती व आकाश के बीच पिछले 4 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। लड़की इस समय 12वीं की छात्रा है। इसको लेकर लड़की के घर वाले विरोध करते थे। लगभग 4 माह पूर्व आकाश व लड़की को घर वालों ने बातचीत करते देख लिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी और विवाद भी हुआ था। मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही ग्राम प्रधान व अन्य लोगों ने पंचायत कर समझौता करा दिया था।

About News Desk (P)

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...