Breaking News

मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएट होने के बाद आखिर क्यों मौनी रॉय ने चुना था एक्टिंग को कैरियर

मौनी रॉय  टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं हैं। मौनी ने टीवी सीरियल ‘नागिन’ और ‘देवों के देव महादेव’ में काम किया है. मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में एक बंगाली परिवार में हुआ था.

आज मौनी रॉय आज अपना 37वां जन्मदिन  मना रही हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।मौनी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के केंद्रीय विद्यालय से पूरी की इसके बाद उन्होंने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई जामिया मिलिया इस्लामिया से की.

मौनी ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई पहुंच गईं.मौनी रॉय पढ़ाई छोड़कर मुंबई चली गई और बैकग्राउंड डांसिंग में काम करना शुरू किया। मौनी रॉय साल 2007 में टीवी के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नजर आई।

इसमें उन्होंने एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई और फिर वो ‘नागिन’ में नजर आई जिसके बाद वो छा गई। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करने का सोचा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की।मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में एकता कपूर के टीवी शो ‘क्योंति सास भी कभी बहू थी’ से की थी. इस शो में वो पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आई थीं.

About News Room lko

Check Also

आर्यन खान ने अपने मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा, शाहरुख और गौरी ने किया रिएक्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ है और ...