Breaking News

T20 WC में सिलेक्शन के बाद रविचंद्रन अश्विन को याद आई 4 साल पुरानी बात, वायरल हुआ ये ट्वीट

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का चयन हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी ने जो 15 सदस्यीय स्क्वॉड चुनी है, उसमें सीनियर स्पिनर आर अश्विन की सालों बाद वापसी हुई है।

अश्विन की वापसी से भारतीय क्रिकेट फैंस खुश हैं और साथ ही क्रिकेट विशेषज्ञों ने भी इसे बेहतरीन फैसला माना है. वहीं खुद अश्विन ने लंबे समय बाद सबसे छोटे फॉर्मेट में अपनी वापसी पर चैन की सांस ली है और आभार जताया है. टीम में नाम आने के बाद अश्विन ने एक ट्वीट कर 2017 में कही अपनी एक बात को याद किया.

बुधवार 8 सितंबर की रात 15 सदस्यों वाली टीम के ऐलान के बाद अश्विन ने एक ट्वीट किया और कहा कि इस वक्त खुशी और आभार ही उनकी स्थिति को बयां करते हैं. अश्विन ने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें उनकी ही कही बात एक पोस्टर में लिखी थी. इस पोस्टर में लिखा था, “हर सुरंग के अंत में उजाला होता है, लेकिन सिर्फ वही इस उजाले को देख सकेंगे, जो इस पर उजाले पर भरोसा करते हैं.”

अश्विन ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जुलाई 2017 में खेला था। इसके बाद से वह टेस्ट टीम का हिस्सा तो बने रहे, लेकिन लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुने जाने के बाद अश्विन ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...