Breaking News

ईरान के शीर्ष कमांडर की मौत के बाद अमेरिका से इस तरह बदला लेंगे अयातुल्ला खामेनी

अमेरिका और ईरान के बीच अब संबध बहुत खराब हो चुके हैं, बता दें कि दशकों से चली आ रही दुश्मनी को अब खुनी रंग चढ़ गया हैं. जिसके चलते दोनों देश अब एक दूसरे से बदला लेने के लिए उतारू हैं. बता दें कि इराक की राजधानी बगदाद के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शुक्रवार को अमेरिकी हमले में ईरान के शीर्ष कमांडर कासिम सुलेमानी की मौत हो गयी है । ईरान और अमेरिका ने इस सूचना की पुष्टि की है।

वहीँ इस हमले के बाद से ईरान ने अपनी ग़ुस्से भरी प्रतिक्रिया जाहिर कर दिया था. वहीँ ऐसे में ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला खामेनी ने उसे शहीद बताते हुए बदला लेने की बात कही है। अयातुल्ला खामेनी ने ट्विटर पर लिखा कि- हम इमाम महदी और सोलेमानी की आत्मा को बधाई देते हैं और इस महान शहादत पर ईरानी राष्ट्र को बधाई देते हैं। वह इस्लाम में प्रशिक्षित एक व्यक्ति का एक प्रमुख उदाहरण थे। उन्होंने अपना सारा जीवन भगवान के लिए संघर्ष करने में लगा दिया। उनकी शहादत वर्षों से उनके अथक प्रयासों का प्रतिफल थी।

वहीँ अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उनके प्रयासों और पथ को उनकी शहादत से, गॉड्स पॉवर द्वारा रोका नहीं जाएगा, बल्कि उन अपराधियों की प्रतीक्षा की जाएगी जिन्होंने कल रात शहीदों के खून से अपने हाथों को दाग दिया है। खामेनी ने आगे कहा कि उनका जिहाद अधिक प्रेरणा के साथ जारी रहेगा। निरंतर लड़ाई और अंतिम जीत हत्यारों और अपराधियों के लिए अधिक कड़वी होगी.

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...