Breaking News

नेशनल हेराल्ड केस: यंग इंडिया परिसर की तलाशी के बाद ED की बड़ी करवाई, बढ़ाया सोनिया-राहुल का सिरदर्द

नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े Money Laundering के केस में प्रवर्तन निदेशालय  की कार्रवाई जारी है। Herald House स्थित Young India के दफ्तर को Enforcement Directorate ने सील कर दिया गया। इसके अलावा सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बयानों की फिर से जांच होगी।

बड़ी कार्रवाई करते हुए ईडी के अधिकारियों ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर के यंग इंडिया लिमिटेड ऑफिस को सील कर दिया था।कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी यंग इंडिया के दफ्तर पहुंचे हैं। ED के अधिकारी उनकी मौजूदगी में ही कार्यालय की जांच कर रहे हैं। दरअसल, ईडी ने आज 12:30 खड़गे को तलब किया था।

यंग इंडियन परिसरों में तलाशी पूरी करने के बाद ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में बड़ी कार्रवाई करेगी।ईडी सहित अन्य केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर गुरुवार को राज्यसभा में भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखी नोकझोंक हुई और दोनों ने इसे लेकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए।

नेशनल हेराल्ड का मुख्यालय दिल्ली के बहादुर शाह जफर मार्ग पर स्थित है, जिसका नाम ‘हेराल्ड हाउस’ है. इस चार मंजिला इमारत में कई ऑफिस हैं. अभी सिर्फ यंग इंडियन के दफ्तर को सील किया गया है. बाकी के सभी दफ्तर खुले हुए हैं.

About News Room lko

Check Also

केंद्र ने कोर्ट में पूर्व पीएम राव और मनमोहन सिंह की तारीफ की, कहा- लाइसेंस राज से मुक्ति दिलाई

केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और उनके तत्कालीन ...