Breaking News

उत्तर प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर सांसदो और विधायकों ने अपनी उपलब्धियों का इस तरह किया प्रचार

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (Bharatiya Janata Party) (भाजपा (BJP) (BJP)) ने उत्तर प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर गांव-गांव तक सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने का जिम्मा अपने सांसदो और विधायकों को दिया है। इस दौरान सांसद-विधायक पांच-पांच गांवों में जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे।

प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने  को बताया, योगी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर प्रमुख पदाधिकारियों के अलावा सभी विधायकों व सांसदों को अभियान में दायित्व सौंपे गए हैं। सांसदों और विधायकों को पांच-पांच गांव सौंपे गए हैं, जिनमें वह ग्राम चौपालों में केंद्र व प्रदेश सरकार की प्रमुख जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित लोगों की विस्तृत जानकारी देंगे।

उन्होंने कहा, इसके अलावा पूर्ववर्ती सरकारों की विफलताओं और वर्तमान में समाज तोड़ने की साजिश को भी उजागर किया जाएगा। प्रचार का माइक्रो मैनेंजमेंट भी तैयार किया गया है। सभी 57 हजार से अधिक गांवों में संपर्क के दौरान पत्रक वितरण भी होगा।

उन्होंने बताया , सरकार के 3 साल पूरे होने पर भाजपा (BJP) (BJP) कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि 19 मार्च से विशेष अभियान पर निकलेंगे। 24 मार्च तक चलने वाले इस अभियान में प्रदेश के सभी 27 हजार सेक्टरों में बैठकों व संपर्क-संवाद के जरिए सरकार की प्रमुख उपलब्धियों व नीतियों के बारे में लोगों को बताया जाएगा।

ज्ञात हो कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा (BJP) (BJP) सरकार अपने कामों को प्रत्येक गांवों और बूथों तक पहुंचाना चाहती है। इसी कारण वह अपने प्रचार अभियान में तेजी से जुटी हुई है।

About News Room lko

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...