Breaking News

एक बार फिर सबसे आगे निकलीं दीपिका, सभी सेलेब्स को पछाड़कर अपने नाम किया ये खिताब

डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020’ में, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर ‘मोस्ट वैल्यूड सेलेब’ का दर्जा हासिल किया है। दीपिका लगातार ब्रांड की पसंदीदा एक्ट्रेस रही हैं और बैक टू बैक हिट्स दिए हैं।

यही वजह है कि दीपिका को बॉलीवुड की क्वीन माना जाता है। दीपिका ‘मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब’ में तो पहले स्थान पर हैं ही, लेकिन इसके साथ ही इस रेस में उन्होंने कई जाने-माने पुरुष कलाकारों को भी पछाड़ दिया है। इस स्टडी के बाद आने वाले दिनों में दीपिका और भी कई ब्रांड के काम करती नजर आएंगी।

साल 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली दीपिका ने हर अगली फिल्म में नया कमाल दिखाया। इसी मेहनत का नतीजा है कि वो कई ग्लोबल ब्रांड की ब्रांड अंबैसडर रहीं और आज भी इंडस्ट्री में मजबूती के साथ खड़ी हैं।

दीपिका अपने फैंस के बीच कितनी लोकप्रिय हैं इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नजर मारने से ही लग जाता है। इंस्टाग्राम पर दीपिका के 52 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं ट्विटर पर इनकी संख्या 34 मिलियन के करीब है।

टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया की 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका देश के विश्वसनीय महिला सेलेब्स की सूची में भी पहले स्थान पर रह चुकी हैं।

About Ankit Singh

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...