Breaking News

जन्मदिन के दिन ही AIIMS के डॉक्टर की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा के करीब यमुना एक्सप्रेस-वे पर बीते दिनों एक गंभीर हादसा घटित हो गया। यहां एक कार की कंटेनर से टक्कर के दौरान कार में बैठे AIIMS के तीन डॉक्‍टरों की मौत हो गई जबकि चार डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीँ बता दें की मृतकों में एक डॉक्टर का जन्मदिन भी था।

AIIMS के डॉक्टर जन्मदिन मनाने जा रहे थे आगरा

AIIMS के डॉक्टर हर्षद का कल जन्मदिन था जिसे मनाने सभी लोग आगरा जा रहे थे। सभी इनोवा कार से जा रहे थे तभी रास्ते में एक कंटेनर से टक्कर हो गयी। इस एक्सीडेंट में डॉक्‍टर यशप्रीत काठपाल, डॉक्‍टर हर्षद और डॉक्‍टर हेमबाला की मौत हो गई। वहीं डॉक्‍टर कैथरीन, डॉक्‍टर अभिनव, डॉक्‍टर जितेंद्र और डॉक्‍टर महेश गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के श‍िकार हुए डॉक्‍टरों के परि‍जनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। बतादें क‍ि इन डॉक्‍टरों ने हाल ही में मेड‍िकल की पढ़ाई पूरी की थी। सभी डॉक्‍टर एम्स के इमरजेंसी मेडिसिन विभाग में कार्यरत थे।

दिल्ली ट्रॉमा सेंटर में उपचार के ल‍िए भेजे गए

टक्कर की घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मांट विजय कुमार मिश्र और सुरीर पुलिस मौके पर पहुंची। तुरंत ही गाड़ी में फंसे लोगों को काफी मुश्‍ि‍कल से बाहर न‍िकाला गया। पुलि‍स ने घायलों को पास के अस्‍पताल में उपचार हेतु भेजा गया। एम्स रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट हर्षित के अनुसार घायलों को दिल्ली ट्रॉमा सेंटर में उपचार के ल‍िए भेजे जाने की प्रकि‍या पूरी की गई है।

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...