Breaking News

एयरटेल ने ग्राहकों के लिए नया 401 रुपये का रिचार्ज पेश किया है, इसमें डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता भी शामिल

लखनऊ। भारत का अग्रणी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़नी और हॉटस्टार ने भारत के सबसे बड़े टेल्को भारती एयरटेल (एयरटेल) के साथ साझेदारी की है। इसके तहत ये कंपनियां पूरे देश में ग्राहकों को मनोरंजक वीडियो कॉन्टेंट उपलब्ध कराएंगे। इस पहल का उद्देश्य देश भर में इस प्लेटफॉर्म पर वीडियो सब्सक्रिप्शन को बढ़ावा देना है| इसके लिए दो प्रमुख चुनौतियाँ थी डिजिटल भुगतान और नकदी भुगतान से जुड़ी समस्याओं को हल किया जाएगा।एयरटेल 401 रुपये का एक नया रिचार्ज पेश किया है, जिसमें डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता भी शामिल है।

एयरटेल इस रिचार्ज के साथ 28 दिनों के लिए 3 जीबी डेटा भी दे रहा है। आज से ही नया रीचार्ज पैक एयरटेल के सभी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ग्राहक के लिए इस रिचार्ज का विकल्प एयरटेल के रिटेल स्टोर के साथ-साथ एयरटेल थैंक्स ऐप और airtel.in पर उपलब्ध है। इस पैक को खरीदने वाले एयरटेल ग्राहक अब डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी के सभी मनोरंजक वीडियो का आनंद ले पाएंगे| इस ऑफर में बॉलीवुड की हालिया सुपरहिट फिल्में (अंगरेजी मीडियम, तन्हाजी) के साथ ही हिन्दी, तमिल और तेलुगु में डब कीगई सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्में और सीरीज शामिल हैं। अंतर्राष्ट्रीय फिल्में औरसीरीज में सुपरहीरो फिल्में (एवेंजर्स: एंडगेम), एनिमेशन फिल्में (दलायन किंग, फ्रोजन), बच्चों के पसंदीदा पात्र (मिक्की माउस, डोरेमोन), हॉटस्टार स्पेशल (स्पेशल ऑप्स, क्रिमिनल जस्टिस) के साथ ही स्पोर्ट्स और अन्य वीडियो शामिल है।

हॉटस्टार के ईवीपी और सब्स्क्रिप्शन हेड, प्रभा सिमरन सिंह ने इस साझेदारी पर बात करते हुए कहा, “हमारा उद्देश्य भारतीय दर्शकों को दुनिया के सबसे बेहतरीन मनोरंजक कॉन्टेंट उपलब्ध कराना है| हम एयरटेल के साथ सहयोग से काफी उत्साहित हैं, इससे डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी को देशभर के एयरटेल ग्राहकों तक पहुँच आसान होगी।डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी की सुविधा अब एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज पर उपयोगकर्ताओं प्राप्त होगा, रीचार्ज एयरटेल रिटेल स्टोर और एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध है।इस सहयोग से हमारी प्लेटफॉर्म की सदस्यता ग्रहण करना आसान और सुविधाजनक हो जाएगा।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा, “हम एयरटेल थैंक्स ऐप पर अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम सेवाएं लाते रहे हैं।हमें डिज़नी और हॉटस्टार के साथ सहयोग कर अपने एयरटेल थैंक्स ऐप के उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन का विकल्प जोड़ने पर खुशी है।इस तरह की साझेदारी भारत के डिजिटल इकोसिस्टम की क्षमताओं के उच्चतम उपभोग के लिए महत्वपूर्ण है, इससे छोटे शहरों और गांवों में भी ओटीटी की पहुंच बढ़ेगी और इसे अपनाना आसान होगा।एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नवा चारों पर आधारित सेवाएं लाता रहेगा।”

डिज़नी और हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता से ग्राहक सुपरहीरो फिल्मों जैसे एवेंजर्स, आयरनमैन, थोर: रग्नारोक और फ्रोजन, द लॉयन किंग, टॉय स्टोरी 4 का आनंद हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में ले पाएंगे।उपयोगकर्ता सिनेमाघरों में रिलीज होने के तुरंत बाद अंगरेजी मीडियम, पंगा और तन्हाजी जैसे नए बॉलीवुड फिल्मों का आनंद ले सकते हैं| हॉट स्टार स्पेशल नीरज पांडे की लोकप्रिय स्पेशल ऑप्स, आउट ऑफ लव, क्रिमिनल जस्टिस के साथ ही असीमित लाइव क्रिकेट और अन्य खेल, टीवी पर आने से पहले स्टार सीरियल और अन्य मनोरंजक कॉन्टेंट सात भाषाओं में देखने की सुविधा प्रदान करता है।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...