Breaking News

एयरटेल पेमेंट बैंक ने 1 लाख रुपये से ज्यादा के डिपॉजिट पर 6% प्रति वर्ष ब्याज दर की घोषणा की

लखनऊ। एयरटेल पेमेंट बैंक ने आज कहा कि बचत खाते में 1 लाख रुपये से अधिक जमा राशि पर उपभोक्ताओं कोअबप्रतिवर्ष 6% की ब्याज दर मिलेगी। इससे पहले एयरटेल पेमेंट्स बैंक, भारतीय रिज़र्व बैंक के दिशा-निर्देशों के अनुसार बढ़ी हुई दिन के अंत की बचत सीमा को 2 लाख रुपये तक लागू करने वाला पहला पेमेंट्स बैंक बन गया।

 एयरटेल पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनुब्रत बिस्वास ने कहा कि, “आरबीआई का बचत खाते की लिमिट बढ़ाना पेमेंट बैंकों के लिए एक उल्लेखनीय कदम है क्योंकि यह ग्राहकों का एक महत्वपूर्ण प्रश्न था। एक लाख से ज्यादा के जमा राशियों पर 6% प्रतिवर्ष की आकर्षक ब्याज दर के साथ हम अपने बैंकिंग के प्रस्ताव को ज्यादा फायदेमंद बना रहे हैं। 500,000 बैंकिंग पॉइंट्स के बेमिसाल पदचिन्ह स्थापित करने, ग्लोबल फर्स्ट सिक्योर और डिजिटल रूप से साधारण अनुभव देने वाला एयरटेल पेमेंट बैंक शहरी डिजिटल और बैंकिंग से कोई ज्यादा वास्ता न रखने वाले ग्रामीण उपभोक्ताओं को मार्केट में प्रमुखता से छा जाने वाला यह जबर्दस्त ऑफर देता है।”

एयरटेल पेमेंट्स बैंक की मई 2021 से बचत खाते पर नई ब्याज दरें

1-2 लाख रुपये 6% सालाना
लाख रुपये तक 2.5% सालाना

बैंक के साधारण, सुरक्षित और उपभोक्ताओं को बेहतर लाभ देने वाले सोल्यूशंस में ब्याज दर एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके तहत उपभोक्ता एयरटेल थैंक्स ऐप से विडियो कॉल कर कुछ ही मिनटों में अपना एयरटेल पेमेंट  बैंक अकाउंट खोल सकते हैं। बैंक एक डिजिटल बचत खाता प्रदान करता है-रिवार्ड्स 123, जो ग्राहकों को अधिक मूल्य देता है जब वे खाते का डिजिटल रूप से उपयोग करते हैं। इसके अलावा जिन कस्टमर्स का एयरटेल नंबर उसके सेविंग अकाउंट से जुड़ा है। वह डिजिटल पेमेंट करने के लिए भारत के सबसे सुरक्षित मोड एयरटेल सेफपे का भी प्रयोग कर सकते हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

GoAir बदलकर हुई Go First, अब यात्री सस्ते में कर सकेंगे हवाई सफर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वाडिया ग्रुप की लो-कॉस्ट एयरलाइन गो एयर ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *