Breaking News

Ajay Devgn की साली ने गुपचुप रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस की ये तस्वीर

काजोल  की बहन और अजय देवगन का साली साहिबा तनीषा मुखर्जी  पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है.

शादी की खबर उठी तो लोगों को ये जानने की बेकरारी हुई कि आखिर किसके साथ उन्होंने शादी की और अगर की है तो रिवील क्यों नहीं किया है? तनीषा मुखर्जी  की एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी, जिसमें वह अपने पैरे बिछिए पहने नजर आई थीं. दरअसल, हिंदू धर्म में महिलाएं शादी के बाद ही पैरों में बिछिए पहनती हैं.

तनीषा ने बताया कि उन्होंने आखिर पैरों में बिछिए क्यों पहने थे. हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘मुझे टो रिंग (बिछिया) पहना पसंद है और मुझे लगता है कि मेरे पैरों में ये अच्छे दिखते है. ’

शादी के बारे में बात करते हुए, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेस ने कि वह वास्तव में शादी करना चाहती हैं. तनीषा मुखर्जी ने कहा, ‘बेशक, हर कोई इसके बारे में सोचता है. मेरी ड्रीम वेडिंग तब तक बदलती रहती है जब तक मुझे शादी करने के लिए ड्रीम मैन नहीं मिल जाता है’. उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि मैं अभी तक सभी दिल नहीं तोड़ रही हूं. 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...