Breaking News

यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत पर बोले अजय मिश्रा टेनी-“यूपी में कानून व्यवस्था अच्छी नहीं होती तो क्या हमें बहुमत मिलता ?”

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी  ने प्रचंड जीत हासिल की है. केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने भी इसे यूपी की सुधरी कानून व्यवस्था का नतीजा बताया. उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था अच्छी नहीं होती तो क्या हमें बहुमत मिलता?

यूपी चुनाव में मिली जीत को लेकर अजय टेनी ने कहा कि “हम लोग शुरू से ही कह रहे थे कि जिस तरह से केंद्र और राज्य सरकारें प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में काम कर रही हैं, हम बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएंगे.

इसके साथ ही उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था अच्छी नहीं होती, तो हमें बहुमत ही नहीं मिलता.” यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन ने 273 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया है जबकि सपा गठबंधन 125 सीटों पर ही सिमट कर रह गया.

अजय मिश्रा टेनी उस वक्त विवादों में आ गए थे जब उनके बेटे आशीष मिश्रा पर लखीमपुर में प्रदर्शन कर किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया था.

About News Room lko

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...