Breaking News

ढह गई भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी टंकी- अजय राय

लखनऊ। रविवार शाम जनपद मथुरा में एक सिर्फ तीन वर्ष पुरानी पानी की टंकी भरभरा कर गिर गई। घटना के दौरान टंकी के नीचे दबकर दो लोगों की मौत और 12 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

👉🏼डीएमके ने नीट को बताया लाखों करोड़ कमाने वाला उद्योग, दावा- पर्दाफाश करने वाला तमिलनाडु पहला राज्य

उक्त घटना पर अपना रोष प्रकट करते हुए एवं मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि आजादी की बाद प्रदेश में इतनी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं रही। योगी जी की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त है। आदमी तो आदमी इस सरकार ने भगवान को भी नहीं छोड़ा है।

ढह गई भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी टंकी- अजय राय

श्री राय ने कहा कि पहली ही बारिश में भगवान श्रीराम के मंदिर में पानी चूने लगा। 311 करोड़ की लागत से बने रामपथ में गड्ढा हो गया है और इस तरह से रोड़ धंसने व रोड़ में गड्ढा होने की घटनाएं आम हो गई हैं जो योगी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलती हैं।

👉🏼नस्लीय टिप्पणी पर PM सुनक ने रिफॉर्म यूके पार्टी को घेरा; बोले- ये उनकी विचारधारा को बताता है

अजय राय ने कहा कि अभी जो मथुरा में हुआ वो निहायत शर्मनाक है। भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी की टंकी भरभराकर गिर गई और निर्दोष नागरिकों का काल बन गई।

भ्रष्टाचार के उच्चतम पायदान पर बैठे योगी जी झूठी खबरों से साफ सुथरी सरकार की धारणा गढ़ने में लगे है मगर जनता अब इनके वास्तविक चेहरे को पहचान चुकी है। पिछले सात सालों में जनता के लाखों करोड़ रूपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुका है।

श्री राय ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री योगी में जरा भी नैतिक प्रदेश के इस भ्रष्ट तंत्र की जिम्मेदारी लेते हुए तत्काल अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के सिक्ख समाज ने राहुल गांधी के अमर्यादित आचरण के खिलाफ दी तहरीर

• गुरूनानक देव के चित्र लेकर प्रदर्शन करने से करोडों नानक नाम लेवा संगत को ...