Breaking News

मीका सिंह संग रिश्ते को लेकर आकांक्षा पुरी का बड़ा खुलासा , बताया कुछ ऐसा…

आकांक्षा पुरी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो हिंदी टीवी शो में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं। वह विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में, हमने आकांक्षा के साथ इंडियन टेली अवार्ड्स 2023 में मुलाकात की, और उनसे मीका सिंह के साथ उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शो की प्रकृति के कारण यह एक स्वयंवर है।

इसलिए लोगों को लग रहा है कि अब बात सीधे दूल्हे तक पहुंचेगी। लोगों को लगता है कि हर रस्म स्टेज पर होती है और शो में तीन लड़कियां थीं, जिनमें से एक विनर होगी और वो मैं हूं. मीका जी के साथ मेरा पुराना रिश्ता है, जो ऐसे ही रहेगा, और वह मेरे लिए बहुत खास रिश्ता है, और मुझे नहीं पता कि वो रिश्ता कब सील होगा लेकिन वह हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे।

जहां लंबे समय से उनके और मीका सिंह के रिश्ते के बारे में अफवाहें थीं, वहीं उन्होंने हमेशा स्पष्ट किया था कि वे सिर्फ दोस्त थे। लेकिन तभी आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के स्वयंवर शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की और शो भी जीत लिया।

 

About News Room lko

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...