Breaking News

अखाड़े मे कूदी 95 वर्ष की वृद्ध महिला

(अमरीश श्रीवास्तव)

लखनऊ-उत्तर प्रदेश मे चुनावी बिगुल बज चुका है जिसको मद्देनजर रखते हुए एक से बढ़ कर एक धुरंधर चुनावी अखाड़े मे अपनी किश्मत आजमा रहे है वहीं एक 95 वर्षीय महिला चुनावी अखाड़े मे कूद कर सभी प्रत्याशियों के दाँत खट्टे कर दी है । 95 वर्षीय महिला धुरंधरों को चित करने के लिए अपनी कमर कस ली है । एक तरफ जहाँ इस महिला को चुनावी अखाड़े मे कूदना समाज मे कौतूहल का विषय बना हुआ है वहीं यह महिला अपने आत्मविश्वास से लबरेज दिख रही है ।

गौरतलब है यूपी चुनाव मे एक 95 वर्षीय महिला ने निर्दलीय पर्चा भरते हुए बड़े बड़े धुरंधरों की नींद उड़ा दी है । 95 वर्षीय जल देवी ने आगरा के खेरागढ़ से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल की है । जल देवी इतनी बुजुर्ग है की चलने के लिए डंडा का सहारा लेती है । जल देवी ने इस बावत बताया की चुनाव जीतने के बाद इसी डंडे से सुस्त अधिकारियों की सुस्ती दूर करेंगी । बताते चले की 2016 में हुए जिला पंचायत चुनाव में भी 95 वर्षीय जल देवी खेरागढ़ के 28 नम्बर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य जल देवी ने अपनी किस्मत आज़माते हुए एक भारी अंतर से जीत का बिगुल बजाया था और अपने विरोधी को परास्त किया था ।

 

नामांकन भरते वक़्त उड़ाया गया मखौल

 

जल देवी जब नामांकन भरने पहुंची तब नामांकन स्थल पर मौजूद लोगों ने जल देवी का जमकर मखौल उड़ाया । आलोचकों ने मखौल उड़ाते हुए तंज़ कसा की जो महिला चलने के लिए डंडा का प्रयोग करती है वह लोगो की समस्याओं का कैसे निदान करेगी ? जल देवी ने इसका करारा जवाब देते हुए बताया की मैं हमेशा अपने साथ एक डंडा लेकर चलती हूं, और चुनाव जीतने के बाद यही डंडा सुस्त अधिकारियों की सुस्ती दूर करेंगी । घूसखोर व आराम तलब अधिकारियों के ऊपर उनका डंडा कहर बरपाएगा । अब देखने की बात यह है की जल देवी का जलवा कितना कायम रहता है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सांगीपुर प्रथम से प्रतिभा सिंह को विजयी बनायें: ओमप्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रतापगढ़। जिला पंचायत वार्ड सांगीपुर प्रथम से भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *