Breaking News

मायावती पर अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, कहा भाजपा से मिली है बसपा…

माजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी अन्दर ही अन्दर भाजपा से मिली हुई है। चुनाव में बसपा से सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग नफरत फैलाने और हिन्दू-मुस्लिम तथा समाज को लड़ाने की राजनीति कर रहे हैं।

सहारनपुर में मेयर प्रत्याशी नूर हसन मलिक के समर्थन में मंगलवार को रोड-शो कर रहे अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के पास जनता को बताने के लिए खुद का कोई काम नहीं है।

मुख्यमंत्री से सफाई, ट्रैफिक, जनसमस्याओं, बेरोजगारी, महंगाई पर सवाल करो तो जवाब तमंचा मिलता है। ऐसे मुख्यमंत्री से क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। प्रदेश में हर दिन महिलाओं और बेटियों के साथ घटनाएं हो रही है। व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है।

आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने नगरों में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों को रोक दिया। भाजपा सरकार ने शहरों में जन सुविधाएं तक नहीं दे सकी। स्मार्ट सिटी के नाम पर धोखा दिया है। अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव शहरी क्षेत्रों में साफ सफाई और जनता की सुविधाओं के लिए है लेकिन मुख्यमंत्री तमंचे की बात करते हैं।

About News Room lko

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...